सहरसा में पुलिस ने हत्या, लूट और डकैती मामले में कुख्यात को किया गिरफ्तार
Advertisement

सहरसा में पुलिस ने हत्या, लूट और डकैती मामले में कुख्यात को किया गिरफ्तार

सहरसा जिले के बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र में पुलिस ने अपराध की योजना बनाते एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है.

सहरसा में कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया गया है.

सहरसाः बिहार के सहरसा जिले के बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र में पुलिस ने अपराध की योजना बनाते एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है. हालांकि, छापेमारी में एक अन्य कुख्यात अपराधी फरार होने में कामयाब हो गया है. अपराधियों के पास से हथियार और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

सहरसा में पुलिस ने कुख्यात अपराधी मो. फिरोज को गिरफ्तार कर लिया है. जो पुलिस शिविर क्षेत्र में अपराधी की योजना बना रहा था. वहीं, पुलिस छापेमारी के दौरान एक अन्य सुशील यादव नाम का कुख्यात अपराधी हथियार और कारतूस छोड़कर भागने में सफल रहा.

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से दो देशी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस बरामद किया है. वहीं, पुलिस अपराधी से पूछताछ कर रही है.

दरअसन, बैजनाथपुर पुलिस शिविर प्रभारी संजीव कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि इलाके में अपराध कर्मी किसी बड़े अपराध को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. सूचना के आलोक में पुलिस ने इलाके में छापेमारी करते हुए कुख्यात अपराधी मो. फिरोज को धर दबोचा. जबकि, पुलिस को देख दूसरा अपराधी हथियार और कारतूस छोड़कर फरार हो गया.

इस बाबत सदर एसडीपीओ ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार अपराधी मो. फिरोज हत्या, लूट एवं डकैती जैसे संगीन मामले में इससे पूर्व भी जेल जा चुका है. दूसरे फरार अपराधी सुशील यादव की तलाश की जा रही है. मौके से दो हथियार और चार जिंदा कारतुस बरामद किए गए हैं. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.