नाबालिग की हत्याकांड मामले का खुलासा, प्रेम-प्रसंग में भाई ने दिया घटना को अंजाम
Advertisement

नाबालिग की हत्याकांड मामले का खुलासा, प्रेम-प्रसंग में भाई ने दिया घटना को अंजाम

रअसल, रांची के कांके थाना क्षेत्र निवासी सतीश कुमार की पिछले दिनों हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने जब हत्या के कारणों का पता लगाना शुरू किया तो पता चला कि सतीश जिस युवती से प्यार करता था, उसी के भाई ने उसकी हत्या कर दी. 

पुलिस ने रांची के कांके में हुए नाबालिग की हत्या के कारणों का किया पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार.

रांची: प्रेम-प्रसंग में अक्सर ऐसी खबरें आती रहती हैं कि परिवारवालों को भनक लगते ही अलग करने की कोशिश की जाती है. अगर ऐसा नहीं कर पाते हैं तो हत्या कर या करा दी जाती है. ऐसा ही एक मामला झारखंड की राजधानी के कांके थाना क्षेत्र में हुआ जहां प्रेम-प्रसंग के मामले में नाबालिग सतीश की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने सोमवार को उसकी मौत का खुलासा किया है.

दरअसल, रांची के कांके थाना क्षेत्र निवासी सतीश कुमार की पिछले दिनों हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने जब हत्या के कारणों का पता लगाना शुरू किया तो पता चला कि सतीश जिस युवती से प्यार करता था, उसी के भाई ने उसकी हत्या कर दी. 

छानबीन में पता चला कि कांके थाना क्षेत्र के मुरूम बजराटांड़ में लकड़ी से पीट-पीट कर सतीश की हत्या की गई है. आरोपी के निशानदेही पर खून लगी लकड़ियां बरामद की गई. इसके अलावा घटनास्थल से मृतक के कपड़े भी पुलिस को मिले. 

कांके थाना क्षेत्र में घटित हुए इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग को रिमांड होम भेजा है. इसके आगे की कोर्ट में पेशी के लिए जरूरी सुबूत जुटाने में लगी हुई है.