close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: मॉब लिंचिंग को रोकने के पुलिस चला रही जागरुकता अभियान, दो युवकों को किया सम्मानित

पटना पुलिस और जिला प्रशासन लोगों के इसके प्रति जागरूक करने का काम कर रही है. इस पर रोक लगाने के लिए पटना पुलिस लोगों के बीच संवाद कर जागरूकता फैला रही है. 

पटना: मॉब लिंचिंग को रोकने के पुलिस चला रही जागरुकता अभियान, दो युवकों को किया सम्मानित
पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि और एसएसपी गरिमा सिंह मलिक ने दो युवकों को सम्मानित किया.

पटना: बिहार में बढ़ते मॉब लीचिंग घटना को रोकने के लिए पटना पुलिस और जिला प्रशासन लोगों के इसके प्रति जागरूक करने का काम कर रही है. इस पर रोक लगाने के लिए पटना पुलिस लोगों के बीच संवाद कर जागरूकता फैला रही है. 

इसीक्रम में पटना एस एस पी और जिलाधिकारी की टीम पटना सिटी के सुल्तानगंज थाना परिसर में संवाद किया. साथ ही इस मॉब लिंचिंग की घटना में दो लोगों को मॉब लीचिंग से युवकों को बचाने वाले युवक को प्रशस्ति पत्र और शील्ड देकर सम्मानित किया.

 

वहीं, लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि मॉब लिंचिंग की घटना को बढ़ावा न दें. अगर ऐसी घटना हो तो तुरंत पुलिस को सूचना दें और हो सके तो उस पर काबू पाने की कोशिश करें ताकि किसी भी निर्दोष की जान बच सके.

पुलिस ने कहा कि कई घटनाओं को असामाजिक लोगों द्वारा प्रायोजित ढंग से अंजाम दिया जा रहा है. सुल्तानगंज थाना परिसर में पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि और एसएसपी गरिमा सिंह मलिक ने मॉब लिंचिंग से बचाने वाले युवकों को सम्मान किया गया. इसे देखकर लोगों मे भी इस घटना को रोकने के प्रति खासा उत्साह देखा गया.