close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंडः हजारीबाग से जंगल में मिला आधा जला शव, इलाके में सनसनी

झारखंड के हजारीबाग जिले के चौपारण थाना क्षेत्र में एक अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि पुलिस ने जंगल से एक आधा जला हुआ शव बरामद किया है. 

झारखंडः हजारीबाग से जंगल में मिला आधा जला शव, इलाके में सनसनी
हजारीबाग में आधा जला हुआ शव बरामद हुआ है.

हजारीबागः झारखंड के हजारीबाग जिले के चौपारण थाना क्षेत्र में एक अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि पुलिस ने जंगल से एक आधा जला हुआ शव बरामद किया है. वहीं, पुलिस अब शव को शिनाख्त करने में जुटी है.

घटना हजारीबाग के चौपारण थाना क्षेत्र की है, जहां बसरीय के जागोडिह जंगल से एक अज्ञात शव बरामद किया गया. पुलिस को यह शव आधी जली हुई मिली है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई.

खबरों के मुताबिक, पुलिस को सूचना दी गई थी कि जागोडिह जंगल में अज्ञात शव पड़ा है. जिसके बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंची. तो पुलिस को शव बरामद हुआ. हालांकि वह आधा जला हुआ था. जिसके बाद कहा जा रहा है कि शव को हत्या के बाद जलाने का प्रयास किया जा रहा था.

पुलिस का कहना है कि प्रथम दृश्या से मामला हत्या का लग रहा है और मामले को दबाने के लिए शव को जलाने का प्रयास किया जा रहा था. साथ ही शव की पहचान छुपाने का प्रयास भी लग रहा है.

पुलिस अब पहले इस शव की शिनाख्त में जुटी है. हालांकि अभी तक किसी तरह की पहचान नहीं हुई है. शव का पोस्टमार्टम भी कराया जाएगा. अभी तक इस तरह की गुमशुदगी की भी रिपोर्ट दर्ज होने की बात नहीं कही गई है. देखना है कि पुलिस इस घटना को कैसे सुलझाती है या फिर शिनाख्त न होनेपर इसे ठंडे बस्ते में डाल देगी.