close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः बरौनी रिफायनरी से तेल चोरी का खुलासा, टैंकर से तेल चोरी करते 4 गिरफ्तार

बेगूसराय में स्थित बरौनी तेल शोधक फैक्ट्री से निकलने वाले तेल टैंकर से तेल चोरी का खुलासा एक बार फिर हुआ है.

बिहारः बरौनी रिफायनरी से तेल चोरी का खुलासा, टैंकर से तेल चोरी करते 4 गिरफ्तार
बरौनी रिफायनरी के तेल टैंकर से तेल चोरी करते चार लोग गिरफ्तार.

राजीव/बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में स्थित बरौनी तेल शोधक फैक्ट्री से निकलने वाले तेल टैंकर से तेल चोरी का खुलासा एक बार फिर हुआ है. इस बार एसपी अवकाश कुमार खुद देवना इलाके में छापेमारी कर 6 टैंकर के साथ चार तेल चोर को गिरफ्तार गया है. एसपी को तेल चोरी की शिकायतें मिली थी.

खबरों के अनुसार, बेगूसराय में बरौनी रिफायनरी से निकलने वाले तेल टैंकर से लगातार तेल चोरी की शिकायत एसपी को मिल रही थी. इस सूचना पर एसपी अवकाश कुमार, एएसपी ऑपरेशन अमृतेश कुमार, डीएसपी राजन सिन्हा के नेतृत्व में रिफाइनरी ओपी के देवना इलाके में छापेमारी की गई.

छापेमारी में पुलिस ने दो टैंकर में भरी 24000 लीटर पेट्रोल और डीजल को जब्त किया. साथ ही तेल चोरी करते हुए टैंकर के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है. मौके से 25 की संख्या में गैलन, ड्रम, तेल चोरी में प्रयोग किए जाने वाले पाईप को भी बरामद किया है. साथ ही एक मारुति कार भी बरामद की गई है. 

पुलिस अब गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है कि तेल के खेल में और कौन कौन लोग शामिल हैं. तेल चोरी गिरोह के लोग टैंकर से पाइप के सहारे रोजाना हजारों लीटर तेल की चोरी देवना इलाके में करते थे. सदर डीएसपी ने बताया कि पुलिस रिफायनरी मार्केटिंग डिविजन और स्थानीय पुलिस की भूमिका की भी जांच कर रही है.