मुजफ्फरपुर: गलत ड्राइविंग से रोकने पर रिक्शा चालक ने की ट्रैफिक पुलिस की जमकर पिटाई

दरअसल मुजफ्फरपुर में जब ट्रैफिक पुलिस के एक जवान ने गलत साइड में ड्राइव कर रहे ऑटो रिक्शा ड्राइवर को रोकने की कोशिश की तो ड्राइवर ने पुलिस की जमकर पिटाई कर दी. 

मुजफ्फरपुर: गलत ड्राइविंग से रोकने पर रिक्शा चालक ने की ट्रैफिक पुलिस की जमकर पिटाई
स्थानीय ऑटो चालकों ने ट्रैफिक पुलिस के जवान को दौड़ा-दौड़ा कर मारा.

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर लोगों ने कानून को हाथ में लिया और एक पुलिस जवान की जमकर पिटाई कर दी. दरअसल मुजफ्फरपुर में जब ट्रैफिक पुलिस के एक जवान ने गलत साइड में ड्राइव कर रहे ऑटो रिक्शा ड्राइवर को रोकने की कोशिश की तो ड्राइवर ने पुलिस की जमकर पिटाई कर दी. 

इतना ही नहीं मौके पर बड़ी संख्या में लोग भी मौजूद थे. मिली जानकारी के अनुसार ऑटो ड्राइवर बीच सड़क पर खड़ा होकर लोगों को ऑटो पर बिठा रहा था जिसपर पुलिस ने ऑटो चालक को डांटा और वहां से हटा दिया. 

इसके बाद स्थानीय ऑटो चालकों ने ट्रैफिक पुलिस के जवान को दौड़ा-दौड़ा कर मारा और पिटाई का वीडियो भी बनाया. इस बीच हंगामे के दौरान नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा का काफिला वहां तो मंत्री को भी ऑटो चालकों ने बताया कि उन्होंने पुलिस जवान की पिटाई की है. 

देखने वाली बात होगी कि इस मामले में आगे क्या कार्रवाई की जाएगी. बिहार में कई बार भीड़ द्वारा कानून को हाथ में लेते देखा गया है लेकिन कानून के रखवालों पर इस तरह से हमला करना कई सवाल खड़े करता है.