बोकारो: नकली शराब की खेप पर पुलिस की रेड, कच्चे सामाग्री के साथ 2 बदमाश गिरफ्तार

साथ ही शराब बनाने का कच्चा सामग्री को भी बरामद किया गया. शराब बनाने का उपकरण भी आबकारी विभाग और पुलिस ने जब्त किया. दो आरोपियों को भी गिरफ्तारी करने में पुलिस और आबकारी विभाग को सफलता मिली है

बोकारो: नकली शराब की खेप पर पुलिस की रेड, कच्चे सामाग्री के साथ 2 बदमाश गिरफ्तार
बोकारो: नकली शराब की खेप पर पुलिस की रेड, कच्चे सामाग्री के साथ 2 बदमाश गिरफ्तार.

मृत्युंजय मिश्रा/बोकारो: झारखंड के बोकारो में भारी मात्रा में नकली अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है. आबकारी विभाग ने छापेमारी करके नकली फैक्ट्री का उद्भेदन किया जहां बोकारो जिले के चंदनकियारी प्रखंड के बरमसिया ओपी थाना क्षेत्र से 35 पेटी अंग्रजी शराब के साथ-साथ कई 11 गैलेन स्प्रिट, अंगेजी शराब के बोतल में चिपकाने वाला नामी कंपनी का रैपर आबकारी विभाग ने बरामद किया.  

साथ ही शराब बनाने का कच्चा सामग्री को भी बरामद किया गया. शराब बनाने का उपकरण भी आबकारी विभाग और पुलिस ने जब्त किया. दो आरोपियों को भी गिरफ्तारी करने में पुलिस और आबकारी विभाग को सफलता मिली है, लेकिन धनबाद जिले का रहने वाला मुख्य सरगना शिवजी यादव फरार होने में सफल हो गया. मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग के इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार चौधरी ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में शराब बनाया जा रहा था, जिसे छापेमारी कर जब्त कर ली गई है. जब्त किए गए सामानों में 35 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ-साथ 11 गैलन स्पिरिट और शराब बनाने का कच्चा सामग्री वह उपकरण जब्त किया गया है.

साथ ही मौके से दो आरोपी राहुल कुमार और बिट्टू कुमार मंडल को भी गिरफ्तार किया गया है जो धनबाद का रहनेवाला बताया जा रहा है. वही इसके मुख्य सरगना शिवजी यादव भी धनबाद का रहने वाला है और फरार हो गया है जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.