पलामू: पीएम मोदी की जनसभा में काला सामान लाने पर रोक, पुलिस ने लिया फैसला

 पलामू जिले के पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा ने बताया कि सुरक्षा कदमों के तहत प्रधानमंत्री की जनसभा में काले रंग की चीजों को साथ लाने पर रोक लगा दी गई है. 

पलामू: पीएम मोदी की जनसभा में काला सामान लाने पर रोक, पुलिस ने लिया फैसला
काले कपड़े, रिबन वगैरह लेकर किसी भी व्यक्ति को जनसभा में नहीं आने दिया जाएगा . (फाइल फोटो)

मेदिनीनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पांच जनवरी को यहां होने वाली जनसभा में कोई भी काली वस्तु साथ में लेकर आने पर रोक लगा दी गई है. पलामू जिले के पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा ने बताया कि सुरक्षा कदमों के तहत प्रधानमंत्री की जनसभा में काले रंग की चीजों को साथ लाने पर रोक लगा दी गई है. 

पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा ने कहा कि इसका सख्ती से पालन किया जाएगा. महथा ने बताया कि काले कपड़े, रिबन वगैरह लेकर किसी भी व्यक्ति को जनसभा में नहीं आने दिया जाएगा . 

उल्लेखनीय है कि इन दिनों राज्य में पारा टीचर रघुवर दास की सरकार से नाराज होकर अपनी मांगों के सिलसिले में आंदोलन कर रहे हैं और इसी के तहत पुलिस ने एहतियात के तौर पर पांच जनवरी को काली वस्तुओं के उपयोग पर रोक लगा दी है. 

यह आम सभा अगले पांच जनवरी को झारखंड के मेदिनीनगर में चिंयाकी हवाईअड्डा के समीप होनी है. यह कार्यक्रम बिहार एवं झारखंड की संयुक्त बहुद्देशीय जल परियोजना ,उत्तर कोयल जलाशय, मंडल डैम के सिलसिले में है, जहां उक्त तिथि को प्रधानमंत्री मोदी आधार शिला रखेंगे. (इनपुट: भाषा)