close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : छपरा मॉब लिंचिंग पर सियासत तेज, RJD बोली- सरकार से उठ गया है भरोसा

छपरा मॉब लिंचिंग के मामले पर बीजेपी विधायक नीरज बबलू ने कहा कि इस तरह की घटनाओं पर पूरी तरह रोक लगाना संभव नहीं है

बिहार : छपरा मॉब लिंचिंग पर सियासत तेज, RJD बोली- सरकार से उठ गया है भरोसा
मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. (तस्वीर- ANI)

पटना : बिहार के छपरा में हुए मॉब लिंचिंग मामले में सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. बिहार के मुख्य विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के भाषण से उलट बिहार में काम हो रहा है. सरकार से लोगों का भरोसा उठ गया है. लोग कानून अब अपने हाथ में ले रहे हैं.

ज्ञात हो कि कल ही यानी गुरुवार को सदन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि बिहार में क्राइम में कमी आयी है.

वहीं, छपरा मॉब लिंचिंग के मामले पर बीजेपी विधायक नीरज बबलू ने कहा कि इस तरह की घटनाओं पर पूरी तरह रोक लगाना संभव नहीं है. लेकिन जहां घटनाए होती है, वहां करवाई भी होती है. साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष को बीजेपी फोबिया हो गया है. इस विधानसभा चुनाव में यह भी दूर हो जाएगा.

मॉब लिंचिंग के मामले पर बिहार सरकार के मंत्री बिनोद सिंह ने कहा कि मुझे घटना की जानकारी नहीं है. एक दो घटना को छोड़ दें तो कानून व्यवस्था बरकरार है. वहीं, कांग्रेस विधायक अमिता भूषण ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में मॉब लिंचिंग की घटना बढ़ी है. भीड़ में आक्रोश बढ़ा है. सरकार सिर्फ वोट बैंक की राजनीति में लगी है. इसके अलावा बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने कहा है कि घटना कहीं भी कानून अपना काम करेगी.