close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

योग के बहाने झारखंड में सियासत तेज, पार्टियों के बीच हो रही बयानबाजी

कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राजेश ठाकुर ने कहा कि योग के माध्यम से राजनीति करें तो उनको मुबारक हो.

योग के बहाने झारखंड में सियासत तेज, पार्टियों के बीच हो रही बयानबाजी
रघुवर दास के एक बयान के बाद झारखंड में योग दिवस पर सियासत तेज हो गई है.

रांची: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 जून को झारखंड की राजधानी रांची से योग करेंगे और योग का संदेश पूरी दुनिया को देंगे. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने इस आयोजन पर कहा कि निश्चित रूप से कल झारखंड के लिए ऐतिहासिक दिन है. तो वहीं उन्होंने विपक्ष के को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि योग्य विपक्ष बनने के लिए योग करना जरूरी है.

मुख्यमंत्री रघुवर दास की नसीहत के बाद झारखंड में राजनीति तेज हो गई है. कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राजेश ठाकुर ने कहा कि योग के माध्यम से राजनीति करें तो उनको मुबारक हो. उन्हें ऐसा लगता है कि योग्य विपक्ष के लिए विपक्ष को योग करना चाहिए तो उन्हें आमंत्रित भी करना चाहिए. योग के नाम पर सिर्फ खेल चल रहा है.

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पता चलेगा कि कितने करोड़ का घोटाला हुआ है. सरकारी पैसे का दुरुपयोग हो रहा है. मैं समझता हूं कि पीएम यहां आ रहे हैं लेकिन इससे पहले उन्हें मुजफ्फरपुर जाने चाहिए था.

तो वहीं झारखंड के नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने कहा 23 मई के परिणाम के बाद विपक्ष का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. देश के पीएम 21 जून को पूरे विश्व के अंदर अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के रूप में मान्यता दिलाने का काम किया है. कल हजारों लोगों के साथ योग करेंगे. विपक्ष को रिनपास में इलाज कराना चाहिए, जब स्वस्थ मस्तिष्क के हो जाएं फिर वह कुछ बोले तो समझ में आता है.

जाहिर है योग के बहाने विपक्ष ने सरकार पर हमले किए हैं, तो वहीं सीएम और नगर विकास मंत्री के पलटवार से झारखंड की सियासत गर्म है.