बिहार: लॉकडाउन बढ़ाने की अपील पर विपक्ष बोली- ये राज्य सरकार पर निर्भर, पूछने की जरूरत क्यों
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar679963

बिहार: लॉकडाउन बढ़ाने की अपील पर विपक्ष बोली- ये राज्य सरकार पर निर्भर, पूछने की जरूरत क्यों

कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है कि बिहार में लॉकडाउन है ही कहां? हर जगह लॉकडाउन का उल्लंघन हो रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि क्वारंटाइन सेंटर में लोगों को भात नमक खिलाया जा रहा है. 

कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है कि बिहार में हर जगह लॉकडाउन का उल्लंघन हो रहा है.

पटना: सोमवार को कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के सीएम के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की और हालातों का जायजा लिया. इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपनी बात पीएम मोदी के सामने रखी.

सीएम ने पीएम मोदी से लॉकडाउन को 31 मई तक बढ़ाने की अपील की है ताकि संक्रमण को रोका जा सके. साथ ही पीएम ने भी बिहार में क्ववारंटाइन सेंटर की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान तारीफ की. वहीं, विपक्ष ने इसे लेकर निशाना साधा है. 

कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है कि बिहार में लॉकडाउन है ही कहां? हर जगह लॉकडाउन का उल्लंघन हो रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि क्वारंटाइन सेंटर में लोगों को भात नमक खिलाया जा रहा है. बिहार के ऐसे सेंटर्स की तारीफ क्यों की जा रही है यह समझ से परे है. जनता के साथ धोखा किया जा रहा है.

वहीं, लॉकडाउन बढ़ाने की अपील के मामले में आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने भी बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि लॉकडाउन बढ़ाना या नहीं बढ़ाना राज्य सरकार पर निर्भर है. हर बार यह पूछने की जरूरत ही क्यों है.

साथ ही उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार को मांगना है तो विशेष पैकेज की मांग करें. खुद सुशील मोदी ने केंद्र से राज्यांश-केंन्द्रांश की मांग की है. बिहार की आर्थिक हालत खराब है.