close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: ठेकेदार की हत्या के बाद वायरल वीडियो से मचा सियासी घमासान, जमकर बरसी RJD

 ठेकेदार के बेटे के साथ कार्यपालक अभियंता का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. रूपया लेते और बकाया राशि बाद में देने की बात का वीडियो से सरकार सकते में है. वायरल वीडियो पर अब सत्ताधारी दल और विपक्ष आमने-सामने है. 

बिहार: ठेकेदार की हत्या के बाद वायरल वीडियो से मचा सियासी घमासान, जमकर बरसी RJD
आरजेडी ने ठेकेदार की हत्या की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर दी है. (फाइल फोटो)

पटना: ठेकेदार की हत्या के बाद अब एक वीडियो ने बिहार की सियासी गलियारो में तहलका मचा दिया है. ठेकेदार के बेटे के साथ कार्यपालक अभियंता का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. रूपया लेते और बकाया राशि बाद में देने की बात का वीडियो से सरकार सकते में है. वायरल वीडियो पर अब सत्ताधारी दल और विपक्ष आमने-सामने है. सताधारी दल जेडीयू ने वीडियो की जांच करने की बात कही है तो विपक्ष में बैठी आरजेडी ने ठेकेदार की हत्या की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर दी है.

वायरल वीडियो पर जेडीयू ने भी सफाई दी है. संसदीय कार्यमंत्री श्रवण कुमार ने घुस लेते वीडियो वायरल पर बयान दिया है. श्रवण कुमार ने कहा है कि वायरल वीडियो की जांच कराई जाएगी. बिहार सरकार वीडियो जांच कर मामले की तह तक पहुंचेगी. श्रवण कुमार ने कहा है कि जांच के बाद सरकार कार्रवाई करेगी. उन्होंने कहा कि घूस लेना और देना दोनों गुनाह है. घूस लेने वाले और देने वाले एक तरीके से दोनों दोषी है. सरकारी कर्मियों के घुस लेने पर सरकार कार्रवाई करेंगी. कोई नहीं बख्शा जायेगा. हर मामले पर राज्य सरकार गंभीर है.

इधर, आरजेडी ने पूरे मामले में राज्य सरकार को घेरा और हत्या की जांच सेट्रेल एजेंसी सीबीआई से कराने की डिमांड कर दी है. आरजेडी ने राज्य सरकार के जांच पर सवाल किया है. आरजेडी नेता शक्ति यादव ने कहा है कि जिस तरीके से पूरी घटना घटी है कही न कही राज्य सरकार इसमे दोषी है. बिहार पुलिस ने पूरे मामले पर पर्दा डालने का काम किया है.

शक्ति यादव ने कहा है कि बिहार पुलिस के रहते निष्पक्ष जांच संभव नहीं है इसलिए इस हत्या को सीबीआई जांच होनी चाहिए.शक्ति यादव ने कहा है कि सीबीआई जांच में ही दूध का दूध और पानी का पानी हो पाएगा. ठेकेदार के बेटे ने जिस तरीके से वीडियो जारी किया है वह बिहार सरकार के काले कारनामे को दिखाती है. ठेकेदार के बेटे से घूस की राशि लेने और बकाया राशि बाद में देने की बात सामने आई है. शक्ति यादव ने कहा है कि यह वीडियो पूरे बिहार के ठेके की सिस्टम का पोल खोल रहा है.