Opposition Meeting: नीतीश पर हमला करने वाले पोस्टर से AAP ने पल्ला छाड़ा, केजरीवाल को बताया था भावी PM
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1749448

Opposition Meeting: नीतीश पर हमला करने वाले पोस्टर से AAP ने पल्ला छाड़ा, केजरीवाल को बताया था भावी PM

आम आदमी पार्टी ने कहा कि जिस व्यक्ति ने पोस्टर लगाया है, उसे हम नहीं जानते और वह कभी भी हमारी पार्टी का प्राथमिक सदस्य नहीं रहा है.

AAP का विवादित पोस्टर

AAP Controversial Poster: बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार (23 जून) को मोदी विरोधी नेताओं का जमघट लगने वाला है. इस बैठक में हिस्सा लेने वाले नेता आज यानी गुरुवार (22 जून) से ही पटना पहुंचने लगे हैं. बैठक  को लेकर आम आदमी पार्टी ने जो पोस्टर लगाए हैं, उस पर विवाद शुरू हो गया. इन पोस्टरों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बीजेपी का साथी बताते हुए उनसे सावधान रहने की अपील की गई है. हालांकि, आम आदमी पार्टी ने इस पोस्टर से किनारा कर लिया है. पार्टी ने उस पोस्टर को विपक्षी एकता के खिलाफ घृणित साजिश करार दिया है.

आप प्रवक्ता ने कहा कि जिस व्यक्ति ने पोस्टर लगाया है, उसे हम नहीं जानते और वह कभी भी हमारी पार्टी का प्राथमिक सदस्य नहीं रहा है. इस पोस्टर को लेकर आम आदमी पार्टी की बिहार इकाई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसके सह-प्रभारी अभिनव राय ने भी एक बयान जारी किया. जिसमें बीजेपी पर इस तरह के पोस्टर लगवाने का आरोप लगाया गया है. उन्होंने कहा कि एकजुट विपक्ष से बीजेपी डर गई है इसलिए वह अफवाह और झूठ फैलाने के लिए भ्रामक पोस्टर लगवा रही है. उन्होंने कहा कि सभी सतर्क रहें और 2024 में तानाशाही बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए खुद को समर्पित करें.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'गद्दार' शब्द पर जीतन राम मांझी का पलटवार, नीतीश-लालू को यूं दिखाया आईना

आप की बिहार इकाई के प्रवक्ता बब्लू कुमार ने कहा कि यह विपक्षी एकता के खिलाफ एक घृणित साजिश है. हमारे नेता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के अपने समकक्ष भगवंत मान के साथ बैठक में हिस्सा लेने के लिए पटना आ रहे हैं. आप ने दावा किया है कि विकास कुमार ज्योति आप से जुड़ा व्यक्ति नहीं है. पोस्टर में केजरीवाल को "भावी प्रधानमंत्री" बताने के अलावा कहा गया है कि नीतीश कुमार को नरेंद्र मोदी का खासमखास बताया गया है. पोस्टर में कहा गया कि उन पर लोगों को न तो विश्वास था और न ही उनसे आशा है.

ये भी पढ़ें- Opposition Meeting: विपक्षी एकता की मुहिम को तगड़ा झटका, महाबैठक में शामिल नहीं होंगे जयंत चौधरी, जानें कारण

इस बीच खबर आ रही है कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली अध्यादेश को लेकर विपक्षी एकजुटता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया है. आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि दिल्ली अध्यादेश पर उसे समर्थन नहीं मिला तो वो महाबैठक का बॉयकॉट करेगी. दरअसल, दिल्ली अध्यादेश के विरोध में केजरीवाल देशभर में विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर समर्थन मांग रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस से भी समर्थन मांगा था, लेकिन कांग्रेस की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं दिया गया है. राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे तो उन्हें मिलने तक का समय नहीं दे रहे हैं.

Trending news