Opposition Meeting : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को पटना में विपक्ष की मेगा बैठक पर कटाक्ष किया और दावा किया कि नरेंद्र मोदी 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद 300 से अधिक सीटें जीतकर प्रधानमंत्री के रूप में वापस आएंगे. अमित शाह ने कहा कि आज पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है. वे (विपक्ष) बीजेपी, पीएम मोदी और एनडीए को चुनौती देना चाहते हैं. वे कितनी भी कोशिश कर लें, विपक्ष एकजुट नहीं हो पाएगा और अगर वे एकजुट भी होते हैं, तो देश के लोग देश यह सुनिश्चित करेगा कि नरेंद्र मोदी 300 से अधिक सीटों के साथ प्रधानमंत्री के रूप में वापसी करें. जम्मू की जनता को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि इतना जोर से नारा लगाइए कि इसकी आवाज पटना की बैठक तक पहुंच जाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जम्मू दौरे पर हैं गृह मंत्री


बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखने के लिए जम्मू में हैं. उन्होंने विपक्ष की नकारात्मक राजनीति के लिए आलोचना की. अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने देश से भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए मजबूत नींव रखी है, जबकि पिछली यूपीए सरकार 12 लाख करोड़ रुपये के घोटालों में शामिल थी.


ये भी पढ़ें :अमेरिका में PM मोदी, जम्मू में गृहमंत्री, BJP को पस्त करने की पटना में बन रही रणनीति


42,000 लोगों की मौत के लिए कौन जिम्मेदार है?


अमित शाह ने नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी पर भी निशाना साधा. गृह मंत्री ने कहा कि वह एनसी अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती से पूछना चाहते हैं कि 42,000 लोगों की मौत के लिए कौन जिम्मेदार है, क्योंकि वे उस समय सत्ता में थे ? शाह ने कहा कि तीन परिवारों ने दशकों तक जम्मू-कश्मीर पर शासन किया और अनुच्छेद 370 के कारण कोई विकास नहीं हुआ. आतंकवाद के कारण 42,000 से अधिक लोग मारे गए और वे कह रहे हैं कि हमें अनुच्छेद 370 को सुरक्षित रखना चाहिए था. उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में आतंकवाद पर शिकंजा कस दिया गया है.


ये भी पढ़ें : Opposition Meeting: CM नीतीश कुमार बन सकते हैं संयोजक, और क्या-क्या होगा बैठक में?