पटना: बिहार में जारी सियासी घमासान के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर बात की है. बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच करीब  6-7 मिनट तक टेलीफोन पर बात हुई है. वहीं, दूसरी तरफ राज्य की मौजूदा राजनीतिक हालात को लेकर सोमवार की रात बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल और महामंत्री संजीव चौरसिया समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के घर पर जुटे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 कुछ भी बोलने से बच रहे हैं बीजेपी नेता 
डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के घर पर हुए बैठक के बारे में बीजेपी के नेता कुछ भी बोलने से बच रहे हैं, लेकिन  इस बैठक को राज्य की मौजूदा सियासी हालात को देखते हुए काफी अहम माना जा रहा है. इधर, मंगलवार सुबह 11 बजे जदयू और राजद ने अपने-अपने विधायकों की मीटिंग बुलाई है. बता दें कि नीतीश कुमार ने सोमवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी टेलीफोन पर बात की थी. 


RJD के साथ मिलकर सरकार बन सकते हैं नीतीश कुमार 
इससे पहले ये खबर आई थी कि 11 अगस्त तक JDU-BJP गठबंधन टूट जाएगा और नीतीश कुमार RJD के साथ मिलकर सरकार बन सकते हैं. बता दें कि बिहार की राजनीति के लिए मंगलवार का दिन काफी अहम होने वाला है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अपनी पार्टी के सभी सांसदों और विधायकों के साथ बैठक करने वाले हैं. इस बैठक में वो फैसला करेंगे कि उनकी पार्टी NDA गठबंधन में रहेगी या नहीं. वहीं दूसरी तरफ RJD भी मंगलवार को अपने विधायकों के साथ बैठक करने वाली है. NDA सरकार में शामिल पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की HAM पार्टी भी अपने विधायकों के साथ बैठक करने वाली है.


 ये भी पढ़ें- Bihar Political Crisis: बिहार की राजनीति के लिए मंगलवार का दिन अहम, JDU, RJD और HAM ने बुलाई विधायक दल की बैठक


बिहार की राजनीति में कुछ भी संभव 
झंझारपुर से जदयू सांसद रामप्रीत मंडल ने सोमवार को कहा था कि बिहार की राजनीति में कुछ भी संभव है. ये टर्निंग पॉइंट है. हम लोगों के पटना पहुंचने से पहले ही वहां कुछ भी हो सकता है. नीतीश कुमार हमारे नेता हैं और वो जो भी फैसला लेंगे हमारे लिए मान्य होगा.