पटनाः Bihar Politics: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. अब एक बार फिर सोशल मीडिया पोस्ट के लेकर सियासी पारा बढ़ गया है. दरअसल, बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसके राजनीति गरमा गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया एक्स पर अशोक चौधरी ने लिखा
मंत्री अशोक चौधरी ने पोस्ट में लिखा कि बढ़ती उम्र में उन्हें छोड़ दीजिए. एक दो बार समझाने से यदि कोई नहीं समझ रहा है तो सामने वाले को समझाना "छोड़ दीजिए". बच्चे बड़े होने पर वो खुद के निर्णय लेने लगे तो उनके पीछे लगना छोड़ दीजिए. गिने चुने लोगों से अपने विचार मिलते हैं, यदि एक दो से नहीं मिलते तो उन्हें छोड़ दीजिए. एक उम्र के बाद कोई आपको न पूछे या कोई पीठ पीछे आपके बारे में गलत कह रहा है तो दिल पर लेना छोड़ दीजिए. अपने हाथ कुछ नहीं, ये अनुभव आने पर भविष्य की चिंता करना छोड़ दीजिए. यदि इच्छा और क्षमता में बहुत फर्क पड़ रहा है तो खुद से अपेक्षा करना छोड़ दीजिए. हर किसी का पद, कद, मद, सब अलग है इसलिए तुलना करना छोड़ दीजिए. बढ़ती उम्र में जीवन का आनंद लीजिए, रोज जमा खर्च की चिंता करना छोड़ दीजिए. उम्मीदें होंगी तो सदमे भी बहुत होंगे, यदि सुकून से रहना है तो उम्मीद करना छोड़ दीजिए. 


 


यह भी पढ़ें- Motihari News: तालाब में गई 3 बच्चियों की डूबने से मौत, जितिया के नहाय खाय को लेकर गई थी नहाने


मंत्री अशोक चौधरी ने एक्स पोस्ट किया, जिसके बाद बिहार की सियासत तेज हो गई. इस एक्स पोस्ट के कई मायने भी निकाले जा रहे है. बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने बातचीत के दौरान कहा कि जो लोग मायने निकाल रहे हैं उन्हीं से पूछ लीजिए, ज्ञानी लोग हैं. सीएम नीतीश से आप नाराज चल रहे है इस पर मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि बेटा बाप से नाराज होता है क्या. अशोक चौधरी ने सीएम नीतीश से मुलाक़ात भी की इस पर अशोक चौधरी ने कहा कि डेली मेरी मुलाक़ात सीएम से होती है, कल भी में उनके साथ ही था दिनभर.


'नीतीश कुमार पर कोई सवाल खड़ें नहीं कर सकता'
बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी के एक्स पोस्ट पर जेडीयू मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार पर कोई सवाल खड़े नहीं कर सकता, आज जनता दल यूनाइटेड की पहचान नीतीश कुमार की वजह से है. नीतीश कुमार क्लाइमेट लीडर हैं, जो भी नीतीश कुमार पर सीधा निशाना साधेगा उसे सीधा जवाब मिलेगा, मुझे अशोक चौधरी के नाराजगी के बारे में कोई जानकारी नहीं है, एक नीतीश कुमार अकेले सब पर भारी है.


इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!