बक्सर: राजधानी पटना में हुए एक रैली में आरजेडी प्रमुख लालू यादव द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान के बाद बवाल मचा हुआ है. लालू यादव के बयान के बाद बीजेपी लगातार उन पर हमलावर है. इसी दौरान एक दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे अश्वनी कुमार चौबे ने लालू यादव समेत इंडिया गठबंधन के सभी नेताओं पर जमकर निशाना साधा. इंडिया गठबंधन के राहुल गांधी, अखिलेश सिंह यादव और तेजस्वी यादव को युवराज बताते हुए जमकर सभी पर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने लालू पर भी अपनी भड़ास निकाली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि बेल पर जेल से बाहर आने वाले भ्रष्टाचारी हिंदुत्व का सटिफिटेक बाट रहे हैं. मोदी को हिंदू का सर्टिफिकेट देने की जरूरत नहीं है. मोदी हिंदू है सनातनी है और रहेगा. लालू यादव को बस अपने बेटा और पत्नी की चिंता है. लेकिन मोदी को पूरे देश की चिंता है. वहीं पटना में तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बेरोजगारों का मुद्दा को उठाया तो उसका भी अश्वनी कुमार ने जवाब देते हुए कहा कि वही लोग बेरोजगार है जो लोग रेलवे में नौकरी पाने के लिए लालू को जमीन दिए थे. ऐसे लोगों पर ही ईडी और सीबीआई का छापा पड़ रहा है. भ्रष्टाचार में संलिप्त सभी लोग जेल जाएंगे.


दरअसल अश्विनी चौबे बक्सर के नगर भवन में कार्यक्रम आयोजित कर करोड़ों रुपए की योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करने आए थे. कार्यक्रम में अश्विनी कुमार चौबे ने 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में कार्यकर्ताओं को जुट कर काम करने का सलाह दी है. बता दें कि पटना में हुए जन विश्वास रैली में लालू यादव ने पीएम मोदी के परिवार और हिंदू होने पर सवाल उठाया था. लालू ने कहा था पीएम मोदी हिंदू नहीं है. जिसके पीएम मोदी ने लालू यादव को करारा जवाब देते हुए कहा था कि पूरा देश में परिवार है.


इनपुट- जय कुमार राय


ये भी पढ़ें- Gaya Crime: चोरों के हौसले बुलंद, बेलागंज में मंदिर से लाखों के जेवर और बर्तन किये गायब