RCP सिंह ने नीतीश के साथ तेजस्वी को भी लपेटा, भागलपुर पुल हादसे पर कही ये बात
Advertisement

RCP सिंह ने नीतीश के साथ तेजस्वी को भी लपेटा, भागलपुर पुल हादसे पर कही ये बात

बीजेपी नेता लगातार इसकी जांच सीबीआई से या हाईकोर्ट के सीटिंग जज से कराने की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही भगवा पार्टी सीएम नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग कर रही है.

आरसीपी सिंह

Bihar News: भागलपुर में गंगा नदी पर निर्माणाधीन पुल के फिर से गिरने पर राजनीति चरम पर है. विरोधी लगातार नीतीश सरकार को घेरने में लगे हैं. बीजेपी ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. बीजेपी नेता लगातार इसकी जांच सीबीआई से या हाईकोर्ट के सीटिंग जज से कराने की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही भगवा पार्टी सीएम नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग कर रही है. इस बीच बीजेपी नेता आरसीपी सिंह ने भी नीतीश कुमार पर तंज किया है. 

 

आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि गंगा में सिर्फ पुल नहीं, नीतीश कुमार की इमेज भी बह गई है. उन्होंने कहा कि 2006 में इस पुल को बनाने की घोषणा की गई थी. आज 9 साल बाद कॉस्ट 1700 करोड़ तक पहुंच गई है. उन्होंने कहा कि सोचिए नीतीश कुमार किस तरह का पुल बना रहे हैं, जो अक्सर हवा से गिर जाता है. बता दें कि ये पुल चौथी बार गिरा है. 

ये भी पढ़ें- Bihar: मांझी को CM नीतीश ने किया साइडलाइन, नहीं दिया विपक्ष की मीटिंग का निमंत्रण, अब क्या करेंगे HAM संरक्षक?

इस दौरान आरसीपी सिंह ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने तेजस्वी के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव कहते है कि पुल का डिजाइन सही नहीं था. इसे गिरना ही था. इस पर आरसीपी सिंह ने कहा कि तेजस्वी ये बात किसे बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि आपके पास सत्ता है, आप जिम्मेदार हैं. यह सीधे-सीधे सरकार की विफलता है. नीतीश बाबू की विफलता है. उन्होंने इसे जघन्य अपराध बताते हुए कहा कि ये सिर्फ सिविल फेल्योर नहीं है. किसी इंजीनियर या डिजाइन की गलती नहीं है. ये क्राइम एक्ट है.

ये भी पढ़ें- 'लालू ने आडवाणी का रथ रोका था, अब मोदी के साथ नीतीश भी वही करेंगे'

आरसीपी सिंह ने कहा कि बीजेपी इस मामले में CBI जांच की मांग करती है. इसके लिए 12 जून को पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से मुलाकात करेगा और इस मामले की जांच करने की मांग रखेगी. वहीं इसके अलावा पार्टी ने आज यानी शुक्रवार (9 जून) को सरकार के खिलाफ प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन करने का फैसला लिया है. इसके तहत सभी जिलों में सीएम नीतीश सरकार का पुतला फूंका जाएगा. पार्टी के बड़े नेता इस कार्यक्रम को लीड करेंगे.

Trending news