Sasaram News: बिहार में रामनवमी के अवसर पर सासाराम में हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार बीजेपी के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद जेल से रिहा हो गए हैं. बीजेपी के पूर्व विधायक को मंगलवार (1 अगस्त) को पूरे 3 महीने बाद जेल से बाहर निकले. उनके जेल से बाहर निकलते ही सैकड़ों की संख्या में समर्थकों ने उनका स्वागत किया. जेल से निकलते ही उन्होंने जय श्री राम तथा हर हर महादेव के नारे लगाए तथा जेल से निकलते ही बिहार सरकार पर हमला किया तथा कहा कि बिहार में धृतराष्ट्र की सरकार चल रही है. सरकार के मुखिया अंधे होकर पूरे बिहार में महाभारत करवा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि यह सरकार धृतराष्ट्र के रूप में पूरे प्रदेश में अन्याय कर रही है. लेकिन उन्हें न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा था. अंततः पिता समान जजों ने उन्हें जमानत दी. उन्हें विश्वास है कि आने वाले समय में वे निर्दोष साबित होंगे. जेल से निकलते ही वे अपने समर्थकों के साथ ताराचंडी मंदिर गए तथा वहां पूजा अर्चना की. बता दें कि मार्च महीने में रामनवमी के जुलूस के बाद सासाराम में हुए सांप्रदायिक दंगा के मामले में 30 अप्रैल को पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद की गिरफ्तारी हुई थी. इस मामले में जवाहर प्रसाद के अलावा बीजेपी, बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के तमाम कार्यकर्ताओं सहित 100 से अधिक गिरफ्तारियां हुईं थीं. 


ये भी पढ़ें- बिहार BJP प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने गृहमंत्री से की मुलाकात, जानें क्या है पूरा मामला


3 महीना 3 दिन के बाद उच्च न्यायालय से जमानत मिलने के बाद बीजेपी नेता जवाहर प्रसाद जेल से निकले हैं. उनके स्वागत के लिए बीजेपी के विधान पार्षद संतोष सिंह, प्रमोद चंद्रवंशी सहित कई नेता उपस्थित रहे. वहीं पूर्व विधायक के जेल से छूटने की सूचना के बाद नगर में जगह-जगह पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. साथ ही रोहतास के एसपी विनीत कुमार भी आज सुबह से ही सासाराम नगर में बने हुए हैं.


इनपुट- अमरजीत कुमार यादव