Chirag Paswan News: केंद्रीय मंत्री बनने के बाद लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान वापस बिहार पहुंच चुके हैं. चिराग शनिवार (29 जून) को पटना पहुंचे थे, जहां उनका पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. आज (रविवार, 30 जून) को चिराग अपने सभी सांसदों को लेकर खगोल के नेऊरा कॉलोनी स्थित शिव मंदिर पहुंचे. केंद्रीय मंत्री बनने के बाद चिराग पासवान पहली बार अपने चारो सांसदों के साथ शिवजी के दर्शन करने पहुंचे और पूजा-अर्चना की. इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की. उन्होंने कहा कि महादेव में मेरी पूरी आस्था है. उन्होंने मुझे बहुत कुछ दिया है. जीवन के संघर्ष दिनों में सिर्फ वही मेरे साथ थे, इसीलिए मैं उन्हें धन्यवाद करने आया हूं. महादेव की वजह से ही मैं आज यहां पहुंचा हूं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चिराग ने इस दौरान अयोध्या में रामपथ के धंसने पर भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा है कि अयोध्या प्रभु श्री राम मंदिर का निर्माण कराया है. हम लोगों को मंथन करने की जरूरत है. इसमें कहां चूक हुई है, यह अध्ययन करने की जरूरत है. नीट पेपर लीक मामले में संसद में विपक्ष के हंगामे पर चिराग ने कहा है कि यह गलत सोच है. उन्होंने कहा कि अगर आपके किसी भी विषय पर चिंता है तो भी सदन चलना जरूरी है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब सदन चलेगा तभी विपक्ष अपनी बात को रख पाएगा. नेट के मुद्दे को लेकर चिराग पासवान ने कहा है कि सरकार पूरी तरह स्पष्ट है. हम लोग चाहते हैं कि किसी भी छात्र के साथ अन्याय ना हो. 


ये भी पढ़ें- "बिहार में कैसे गिर रहे हैं पुल..." जीतन राम मांझी को आ रही साजिश की बू


वहीं चिराग पासवान की मां ने एक बार फिर से उनकी शादी को लेकर अपना रुख साफ किया. उन्होंने कहा है कि अब उनकी जल्द से जल्द शादी हो, हमें बहुत खुशी मिलेगी. चिराग की मां ने कहा कि वो (चिराग) सांसद बने हैं और साथ ही मंत्री पद मिला है, इसकी हमें बहुत खुशी है. इससे पहले चिराग अपने पूरे परिवार के साथ अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करने पहुंचे थे. तब उन्होंने कहा था कि चुनाव प्रचार की व्यस्तता काफी रही. प्रभु राम की प्राण प्रतिष्ठा में आने का सौभाग्य मुझे मिला था. तभी से मेरे मन में इच्छा थी कि पूरे परिवार के साथ मैं यहां आऊं. कल जैसे ही प्रचार समाप्त हुआ हमारा पूरा परिवार अयोध्या आया और प्रभु राम के दर्शन किए.आज हम जो भी हैं इन्हीं के आशीर्वाद से हैं और ये सदैव बना रहे इसी भाव से हम आए हैं.