Dhiraj Sahu On IT Raid: झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से आयकर विभाग की छापेमारी में 350 करोड़ से ज्यादा का कैश मिलने की चर्चा पूरे देश में हो रही है. इस मुद्दे पर राजनीति भी खूब हो रही है. बीजेपी सहित तमाम दल इसको लेकर कांग्रेस पार्टी को घेरने में जुटे हैं. सड़क से लेकर संसद तक बस यही एक मुद्दा गूंज रहा है. ऐसे में अब पहली बार धीरज साहू मीडिया के सामने आए और इतना कैश मिलने को लेकर अपनी सफाई दी. कांग्रेस सांसद धीरज साहू ने इसे अपने परिवार का धन बताया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धीरज साहू ने कहा कि ये मेरे परिवार का धन है. इसका कांग्रेस पार्टी से कोई संबंध नहीं है. उन्होंने मीडिया से कहा कि मेरा शराब का कारोबार है. जिसे मेरे परिवार और रिश्तेदार करते हैं. आपको भी पता होगा कि शराब के कारोबार में कैश में ही लेनदेन होता है. मेरी फर्म 100 साल से ज्यादा समय से कारोबार कर रही है. ये जो पैसा पकड़ा गया है ये उसी का है. इसका कांग्रेस पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. 


ये भी पढ़ें- Parliament Security Breach: संसद भवन साजिश के आरोपी ललित झा का बिहार कनेक्शन जानते हैं आप? पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा


कांग्रेस सांसद ने कहा कि हमारे पास इसका हिसाब है और जब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की तरफ से कहा जाएगा तो हमारे परिवार के लोग हिसाब देंगे. आगे इनकम टैक्स बताएगा ही कि ये काला धन है या नहीं. धीरज साहू ने कहा कि मैं सबसे पहले अपना बैकग्राउंड बता देता हूं. मैं पिछले 30-35 साल से सक्रिय राजनीति में हूं, लेकिन पहली बार ऐसी वारदात हुई है जिससे मेरे दिल पर चोट पहुंची है. 


ये भी पढ़ें- टिकट की कालाबाजारी पर रेलवे का बड़ा एक्शन, RPF ने मुजफ्फरपुर स्टेशन पर दलाल को धरा


उन्होंने कहा कि मैं चाहता था कि मुझ पर विवाद न खड़ा हो. लेकिन आज विवाद हुआ है तो मैं अपना पक्ष रखना चाहता हूं. कांग्रेस सांसद ने कहा कि मैं और मेरे बड़े भाई राजनीति में रहे हैं और हम लोगों ने काफी विकास का काम किया है. मेरे पिताजी गरीबों की मदद करते थे और हमलोगों ने कॉलेज-स्कूल काफी कुछ खोला है. अब मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.