'झारखंड में क्यों लागू नहीं कर रहे राहुल गांधी की खटाखट स्कीम?' हिमंता बिस्वा ने हेमंत सोरेन से पूछा सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2339243

'झारखंड में क्यों लागू नहीं कर रहे राहुल गांधी की खटाखट स्कीम?' हिमंता बिस्वा ने हेमंत सोरेन से पूछा सवाल

Himanta Biswa on Rahul Gandhi: झारखंड बीजेपी के चुनाव सह प्रभारी मनोनीत किए जाने के बाद हिमंता बिस्वा सरमा एक महीने में तीसरी बार रांची आए हैं. उन्होंने राज्य के संथाल परगना में बांग्लादेशी घुसपैठ को लेकर भी राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हेमंत सरकार घुसपैठियों के संरक्षण में जुटी है. भगवान बिरसा मुंडा, सिदो कान्हू की धरती घुसपैठियों की धरती बन रही है.

हिमंता बिस्वा ने हेमंत सोरेन से पूछा सवाल

Ranchi: असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने 16 जुलाई, 2024 दिन मंगलवार को झारखंड की सरकार और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमले किए. उन्होंने खूंटी जिले के तोरपा में बीजेपी की विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से पूछा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जिस खटाखट स्कीम के तहत महिलाओं को हर साल एक लाख रुपए देने का वादा किया था, उसे झारखंड में क्यों नहीं लागू कर रहे हैं? यहां तो कांग्रेस और झामुमो की सरकार है तो फिर इसे लागू करने में क्या दिक्कत है?

उन्होंने कहा कि असल में राहुल गांधी और हेमंत सोरेन की दोस्ती इसलिए चल रही है, क्योंकि दोनों झूठ बोलने में माहिर हैं. झारखंड की सरकार ने एक भी वादा पूरा नहीं किया है. हेमंत सोरेन कोई स्वतंत्रता आंदोलन में जेल नहीं गए थे. उन पर भ्रष्टाचार के मामले हैं और आज बेल पर जेल से बाहर आते ही चंपई सोरेन को कुर्सी से हटाकर खुद काबिज हो गए. उन्होंने कहा कि हेमंत ने सिर्फ इसलिए ऐसा किया, ताकि ट्रांसफर-पोस्टिंग और बालू के अवैध खनन से कमाई की जा सके.

झारखंड बीजेपी के चुनाव सह प्रभारी मनोनीत किए जाने के बाद हिमंता बिस्वा सरमा एक महीने में तीसरी बार रांची आए हैं. उन्होंने राज्य के संथाल परगना में बांग्लादेशी घुसपैठ को लेकर भी राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हेमंत सरकार घुसपैठियों के संरक्षण में जुटी है. भगवान बिरसा मुंडा, सिदो कान्हू की धरती घुसपैठियों की धरती बन रही है. संथाल परगना की डेमोग्राफी बदल गई. लव जिहाद, लैंड जिहाद चरम पर है. आदिवासी बेटियों से बांग्लादेशी घुसपैठिए शादी कर जमीन कब्जा कर रहे. राज्य में ऐसा कानून होना चाहिए, जिससे घुसपैठिए आदिवासी बेटियों से शादी नहीं कर सकें.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news