Himanta Biswa Sarma: झारखंड विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग की डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है. वैसे-वैसे नेताओं का एक दूसरे पर आरोप लगाने का सिलसिला तेज होता जा रहा है. असम के सीएम और झारखंड बीजेपी के प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पर सीधा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि काग्रेंस 20 प्रतिशत टिकट पैसे लेकर देती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि यह माना जाता है कि 100 टिकट अगर कांग्रेस देती है तो 20 टिकट बेचती है. यह उनका तरीका, लेकिन उमाशंकर अकेला के साथ क्या हुआ है. यह अंदर की बात है, हमें नहीं पता. मगर, मैं अपना अनुभव बता रहा हूं. मैं भी कांग्रेस में रहा हूं.


झारखंड बीजेपी के चुनाव प्रभारी हिमंता बिस्वा सरमा ने पप्पू यादव के बयान पर कहा कि मैं गुंडा नहीं हूं, मैं असम से आता हूं ,जो कि सीधा-साधा प्रदेश है. वहां गुंडा वाला कांसेप्ट नहीं है. उनको लगता है कि मैं गुंडा हूं तो ठीक है. ध्यान दें कि हेमंता बिस्वा सरमा को पप्पू यादव ने गुंडा कहा था.


यह भी पढ़ें:'तेजस्वी यादव पीते होंगे शराब', मांझी के बयान से बिहार में महाभारत


उन्होंने कहा कि बरहेट विधानसभा में हमारा उम्मीदवार तय है, लेकिन टुंडी में आजसू से बातचीत होनी है. वो भी आज रात में तय कर लिया जाएगा. हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि इंडिया गठबंधन के लोग बोलते थे कि हमारी लड़ाई बीजेपी से है, लेकिन अब यह लोग आपस में भिड़ गए. हमारे गठबंधन में कोई फ्रेंडली फाइट नहीं होती. हमारा सब ठीक-ठाक रहेगा.


रिपोर्ट: तनय खंडेलवाल


यह भी पढ़ें:Lalu Prasad Yadav: 'लालू यादव को मिले भारत रत्न', पटना में पोस्टर लगाकर ये मांग


झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!