Neeraj Kumar Taunt On Tejashwi Yadav: बिहार में 4 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर जुबानी जंग अब काफी तीखी हो गई है. इसी कड़ी में जेडीयू नेता नीरज कुमार ने नेता-प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने तेजस्वी पर तंज कसते हुए उन्हें छुरछुरी पटाखा बताया है. जेडीयू नेता ने कहा कि तेजस्वी यादव राजनीति के छुरछुरी पटाखे हैं. वह रात में लाइट करते हैं, दिन में लाइट नहीं करते हैं. वह राजनीति में अपने आपको पिछड़ा खिलाड़ी कहते हैं. वेतन घोटाले के आरोपी हैं. उनको डर है कि सौहार्द बिगड़ जाएगा. राजद का इतिहास याद दिलाते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का 19 साल का शासन है. आपके पिताजी (लालू प्रसाद यादव) का सौभाग्य था कि उन्होंने भागलपुर दंगे के मुख्य आरोपी को मवेशी मेले में दंगाइयों को चांदी का मुकुट पहनाया था. यह सामान्य बात नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीरज कुमार ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव के पिता हम पर आरोप लगाते हैं. 29 दिसंबर 1989 को उन्होंने संसद में भागलपुर बीजेपी और आरएसएस को बदनाम करने के लिए कई बयान दिए थे. तब सर्टिफिकेट कौन जारी कर रहा था? आपके पिता जारी करते थे. हम टावर बनाकर बापू का सम्मान करते हैं और आप प्रॉपर्टी टावर बनाकर कानून से छेड़छाड़ करते हैं नीतीश कुमार की शासन व्यवस्था का इंजेक्शन जब लगता है तो माननीय सुप्रीम कोर्ट तक उसकी हनक कायम रहती है. वहीं झारखंड में आरजेडी के हिस्से मात्र 6 सीटें आने पर उन्होंने कहा कि अब यह तेजस्वी यादव का यह आंतरिक मामला है.


ये भी पढ़ें- प्रशांत किशोर को पहली परीक्षा में ही छूट रहा पसीना, अभी ये हाल तो आगे क्या होगा?


उन्होंने आगे कहा कि मुझे ऐसा लगता है. उन्हें इस बात का एहसास था कि लंबे समय से चारा घोटाले में जेल में बंद रहे हैं तो जेल से मेरा इतना प्रभाव है कि हमारी पार्टी को बहुत सी सीटें मिलेंगी. उनको 6 सीटें मिली. एक अंदरूनी जानकारी मिल रही है कि एक जेल में बैठे व्यक्ति को राजद ने टिकट दिया है. अगर यह सच है कि तो भारतीय लोकतंत्र के लिए इससे ज्यादा शर्मनाक और कुछ नहीं हो सकता है. शुचिता की राजनीति का दावा करने वाले जेल में बंद व्यक्ति को टिकट देते हैं. घोटाले के आरोपी को टिकट देने से ज्यादा शर्मनाक कुछ और नहीं हो सकता.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!