बोकारो : इन दिनों झारखंड में सियासी पारा चढ़ा हुआ है. पक्ष-विपक्ष एक दूसरे के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. प्रदेश भर में लगातार हो रही ईडी की कार्रवाई को लकेर झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार भाजपा नेताओं के निशाने पर है. वहीं कई बार यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि झारखंड में सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जगन्नाथ महतो बोले झारखंड सरकार को कोई खतरा नहीं
ऐसे में झारखंड के शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो ने अपने बयान में कहा कि राज्य सरकार को कोई खतरा नहीं. उन्होंने अंगुली पर विधायको की संख्या बल को गिनाते हुए कहा कि उनकी सरकार के पास बहुमत से ज्यादा है विधायकों की संख्या है. उन्होंने कहा कि हमारे साथ 45 से 50 विधायकों का समर्थन है. जबकि भाजपा के पास बहुमत का आंकड़ा नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा कितनी भी कोशिश करे सब बेकार है. 


बताते चलें कि बेरमो के चंद्रपुरा नर्रा में आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम में झारखंड के शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो पहुंचे थे. यहां उन्होंने बालिका आवासीय विद्यालय का शिलन्यास किया. जहां बालिकाओं की पढ़ाई लिखाई से लेकर सम्पूर्ण व्यवस्था की बात बताई. 


जगन्नाथ महतो ने कहा प्रदेश में भाजपा की राजनीतिक अस्थिरता की कोशिश होगी नाकाम 
इस दौरान अपनी राज्य सरकार का बचाव की बात करते हुए उन्होंने भाजपा और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की भाजपा कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिलेगी. क्योंकि आंकड़ा महागठबंधन के साथ है. उन्होंने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा पूरी जोर आजमाइश में लगी हुई है लेकिन उनके पास बहुमत नहीं है और ना ही महागठबंधन से कोई भी नेता अलग होने वाला है. ऐसे में उनका सारा प्रयास व्यर्थ है. उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार एक साल के बच्चे का भी ट्रेन में टिकट लगा चुकी है कल को पेट में बच्चा रहेगा उसका भी टिकट लगेगा. उन्होंने भाजपा की केंद्र सरकार पर जमकर बरसते हुए कहा कि खाने-पीने की चीजों में भी जीएसटी लगा दिया गया साथ ही ट्रेन और हवाई अड्डा बेचने का काम कर रहे हैं तो ऐसी सरकार क्या कर सकती है. उन्होंने ईडी की जांच पर कहा कि यह उनका स्वतंत्र अधिकार है वह किसी की भी जांच कर सकते हैं.


ये भी पढ़ें- Bihar Assembly: बीजेपी ने विजय कुमार सिन्हा-सम्राट चौधरी पर लगाया दांव, दिया ये अहम पद