Jharkhand Politics: डुमरी उपचुनाव को लेकर सियासी पारा गरम, मुख्यमंत्री सोरेन विपक्ष पर गरजे
Advertisement

Jharkhand Politics: डुमरी उपचुनाव को लेकर सियासी पारा गरम, मुख्यमंत्री सोरेन विपक्ष पर गरजे

Jharkhand Politics: डुमरी उपचुनाव को लेकर इंडिया गठबंधन की कमान झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के संभालते ही मुख्यमंत्री ने कल से लेकर आज तक ताबड़तोड़ चुनावी जनसभा को संबोधित किया है.

(फाइल फोटो)

बोकारो: Jharkhand Politics: डुमरी उपचुनाव को लेकर इंडिया गठबंधन की कमान झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के संभालते ही मुख्यमंत्री ने कल से लेकर आज तक ताबड़तोड़ चुनावी जनसभा को संबोधित किया है. बता दें कि इस उपचुनाव को लेकर क्षेत्र में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की और भी सभाएं होनी हैं. 

बताते चले की झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज डुमरी विधानसभा के नवाडीह में सभा को संबोधित किया. इस दौरान हजारों की संख्या में लोग पहुंचे हुए थे. ऐसे में जनसभा को संबोधित करते हुए हेमंत सोरेन ने इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी बेबी देवी के पक्ष में जनता से वोट देने की अपील की. कार्यक्रम डुमरी विधानसभा के नवाडीह प्रखंड अंतर्गत पोखरिया पंचायत के फुटबॉल मैदान में हुआ. 

ये भी पढ़ें- अंतिम सोमवारी पर चढ़ाने जा रहे थे जल, रास्ते में हुआ हादसा, 40 कांवड़िया घायल

सभा में मुख्यमंत्री के साथ इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी बेबी देवी के साथ-साथ सावस्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता के अलावा बेरमो विधायक जयमंगल सिंह, विधायक मथुरा महतो, रामगढ़ के पूर्व विधायक भी मंच पर मौजूद रहे. इस दौरान मुख्यमंत्री विपक्ष पर जमकर बरसे और कहा की ये लड़ाई पूंजीपति वर्सेस राज्य के विकास करने वाले लोगों के बीच है. 

मुख्यमंत्री सोरेन ने आगे कहा की सारे कल कारखानों को बेचा जा रहा है और देश की 80 प्रतिशत जनता को बांटा जा रहा, देश की बड़ी जनसंख्या राशन पर निर्भर है. उन्होंने कहा की हिंदू को मुस्लिम के साथ लड़ाया जा रहा है. इस राज्य में ये नहीं हो सकता है. यहां इनकी राजनीतिक रोटी नहीं सेकी जा सकती है. उन्होंने कहा की साल 2019 से पहले खूब मॉब लिंचिंग होती थी लेकिन जबसे हमारी सरकार बनी तब से ये पूरी तरह से बंद है.

उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा की ये लोग किसी भी प्रकार से षड्यंत्र रचते हैं और सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करते हैं लेकिन हम भी इससे घबराने वाले लोग नहीं हैं. आज नहीं तो कल ऐसी बुलंद आवाज उठेगी जहां इन पूंजीपतियों को और षड्यंत्रकारियों को जड़ समेत उखाड़कर फेंकने का काम होगा. 
Mrityunjai Mishra 

Trending news