Lalu Prasad Yadav News: पटना के ज्ञान भवन में शुक्रवार को विपक्षी दलों की बैठक होनी है. उससे पहले बुधवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD Chief Lalu Prasad Yadav) ने बैठक की तैयारियों का जायजा लेने के लिए सीएम हाउस का दौरा किया. सीएम हाउस में लालू प्रसाद यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से मिले. बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य कारणों से सीएम नीतीश कुमार चेन्नई दौरे पर नहीं जा पाए थे और कैबिनेट की बैठक भी कैंसिल कर दी थी. सीएम हाउस में लालू प्रसाद यादव आधे घटे तक रहे. लालू प्रसाद यादव ने बैठक की तैयारियों की पूरी जानकारी ली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इससे पहले चेन्नई दौरे से लौटकर पटना पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, बैठक में गैर बीजेपी दलों के जो भी नेता आएंगे, अपनी बात रखेंगे. तेजस्वी यादव ने कहा, अगला लोकसभा चुनाव व्यक्ति विशेष का नहीं, आम जनता का चुनाव है. उस चुनाव में देश की जनता अपना नेता चुनेगी. इस सरकार में बेरोजगारी बढ़ी है, महंगाई ने बेहाल कर दिया है. अमीर और अमीर हो रहे हैं और गरीबों का हक मारा जा रहा है. इसी कारण यह बैठक बुलाई गई है. 


पूर्व सीएम जीतनराम मांझी के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानी एनडीए में शामिल होने को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा, जो आता है उसे जाना होता है. किसी का जन्म होता है तो किसी की मौत आती है. सत्ता किसी की बपौती नहीं है. जब हम सत्ता में थे तब कोई नहीं कहता था कि हम सत्ता से बाहर जाएंगे, लेकिन हमें जाना पड़ा. जो आता है उसे जाना ही पड़ता है. बता दें कि मंगलवार शाम को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद जीतनराम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा बुधवार को औपचारिक रूप से एनडीए में शामिल हो गई.