Bihar News: पुराने साथी शिवानंद तिवारी के साथ लालू प्रसाद यादव ने की मरीन ड्राइव की सैर
Advertisement

Bihar News: पुराने साथी शिवानंद तिवारी के साथ लालू प्रसाद यादव ने की मरीन ड्राइव की सैर

Bihar News: लालू यादव अब राजकीय समारोह में भी शिरकत कर रहे हैं. इसके अलावा वे पटना के गलियों में भी दिख रहे हैं. मंगलवार शाम को स्वतंत्रता दिवस के दिन आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने पुराने सहयोगी और मित्र शिवानंद तिवारी के साथ रथ पर सवार होकर पटना के मरीन ड्राइव पहुंचे.

लालू प्रसाद यादव और शिवानंद तिवारी

Bihar Politics News: सिंगापुर में किडनी प्रत्यारोपण के बाद से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अब पूरी तरह फिट नजर आ रहे हैं. फिट होने के अलावा वे राजनीतिक रूप से काफी सक्रिय भी हो गए हैं. लालू प्रसाद यादव का लक्ष्य 2024 के लोकसभा चुनाव में येन-केन प्रकारेण नरेंद्र मोदी की सरकार को सत्ता से बाहर करना है. इसके लिए वे कभी पटना में तो कभी दिल्ली में राजनीतिक गोटियां सेट करते दिखते हैं. 2024 के लोकसभा चुनाव में लालू प्रसाद यादव का रोल कितना अहम होने वाला है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लालू प्रसाद यादव की सांसदी बहाल होने के बाद वे सबसे पहले लालू प्रसाद यादव से मिले और चंपारण मटन का लुत्फ उठाया. लालू प्रसाद यादव बिल्कुल फिट नजर आ रहे हैं और अब वह बिना किसी के सहयोग के चल-फिर रहे हैं और लोगों से मिल भी रहे हैं. 

लालू यादव अब राजकीय समारोह में भी शिरकत कर रहे हैं. इसके अलावा वे पटना के गलियों में भी दिख रहे हैं. मंगलवार शाम को स्वतंत्रता दिवस के दिन आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने पुराने सहयोगी और मित्र शिवानंद तिवारी के साथ रथ पर सवार होकर पटना के मरीन ड्राइव पहुंचे. इस दौरान लालू प्रसाद यादव ने कुल्फी का स्वाद लेते हुए अपने बेटे और बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री तेजस्वी के विभागों की समीक्षा की.

ये भी पढ़ें: वाजपेयी की पुण्यतिथि पर 'अटल स्मृति' पर जुटे NDA नेता, नीतीश कुमार भी होंगे शामिल

इस दौरान लालू प्रसाद यादव ने यह जानकारी भी हासिल की कि गंगा पथ के दूसरे फेज की वस्तुस्थिति क्या है. कुछ दिनों पहले उनके बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गंगा पथ के दूसरे फेज का उद्घाटन किया था. इस दौरान लालू प्रसाद यादव को देखने के लिए समर्थकों की काफी भीड़ लगी रही. लालू प्रसाद यादव रथनुमा कार में बैठकर अपने समर्थकों का अभिवादन स्वीकार करते रहे. उसके बाद वे मरीन ड्राइव पर लगभग 20 से 25 मिनट तक सफर करते रहे. लालू यादव ने मरीन ड्राइव के हर एक चीजों को काफी करीब से देखा.

रिपोर्ट: निषेद

Trending news