Lalu Yadav Funny Speech: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और RJD सुप्रीमो लालू यादव एक बार फिर से सक्रिय राजनीति में एक्टिव हो चुके हैं. लंबी बीमारी के बाद लालू यादव जब पटना में विपक्ष की बैठक में पहुंचे, तो माहौल जमा दिया. उन्होंने अपने ही अंदाज में बीजेपी पर हमला किया और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को शादी करने की सलाह दे डाली. लालू यादव का पुराना अंदाज देखकर उनके समर्थक काफी खुश हैं. पटना बैठक के बाद से लालू यादव के भाषण सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

 


 


 

लालू की ये बात सुनकर पूरा सदन ठहाके लगाने लगा. खुद अटल जी अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे. लालू ने आगे कहा- 'जब हमारे आदरणीय जो चोटी के नेता थे. लोहियाजी, नेहरू जी जैसे लोग. उन्होंने आपको जरूर आशीर्वाद दिया. उनके आशीर्वाद से आप दो बार हो गए. लेकिन अभी जो आपने घोषणा किया था, जवाहर रोजगार योजना को क्यों मिटा दिया आपने. इंदिरा आवास को क्यों आपने रीकंपाइल कर दिया. आप इतिहास को मिटाकर और RSS की संस्कृति को देश की जनता पर लादना चाहते हैं. इसके लिए हम विरोध करते हैं.'

 


 

बता दें कि लंबी बीमारी से उभरने के बाद लालू यादव एक बार फिर से राजनीतिक मंचों पर नजर आने लगे हैं. पटना में विपक्ष की बैठक में लालू अपने पुराने तेवर में नजर आए तो उनके समर्थक काफी खुश हुए. लालू समर्थकों को अब अपने नेता के भाषण फिर से सुनने को मिलने लगे हैं. बेंगलुरू में होने वाली विपक्ष की बैठक में भी लालू यादव नजर आ सकते हैं. वहां भी उनके भाषण पर सभी की नजरें टिकी रहेंगी.