Land For Job Scam: CBI की निगाह में 6 रेलकर्मी, बढ़ जाएगी लालू यादव की मुश्किलें!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1823446

Land For Job Scam: CBI की निगाह में 6 रेलकर्मी, बढ़ जाएगी लालू यादव की मुश्किलें!

लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में एजेंसियों की कार्रवाई लगातार जारी है. सीबीआई की तरफ से इस मामले में लगातार कार्रवाई की जा रही है. ऐसे में इस मामले को लेकर लालू यादव की मुश्किलें और बढ़ती दिख रही है.

(लालू यादव)

Land For Job Scam: लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में एजेंसियों की कार्रवाई लगातार जारी है. सीबीआई की तरफ से इस मामले में लगातार कार्रवाई की जा रही है. ऐसे में इस मामले को लेकर लालू यादव की मुश्किलें और बढ़ती दिख रही है. बता दें कि सीबीआई की तरफ से पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर डिवीजन में काम करनेवाले 6 रेलकर्मियों को रडार पर लिया गया है. 

बता दें कि सीबीआई ने इन 6 रेलकर्मियों को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया है. ये सभी ग्रुप डी के कर्मचारी हैं. इनपर आरोप है कि इन सबने नौकरी लालू के रेलमंत्री रहते जमीन देकर हासिल की थी. सीबीआई की तरफ से इनको 11 अगस्त को पत्र भेजा गया था. खास बात यह है कि सभी से सीबीआई अलग-अलग पूछताछ करेगी. सभी 6 कर्मचारियों को अलग-अलग दिन पूछताछ के लिए दिल्ली तलब किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: दरभंगा AIIMS विवाद में अब योगी की एंट्री, हुकुमदेव नारायण ने ये कहा

ऐसे में जानकारी मिल रही है कि इन सभी रेल कर्मचारियों को अपनी जॉब के ऑरिजनल पेपर दिखाने होंगे. इसकी जांच सीबीआई करेगी. इसमें सरकार की तरफ से जारी सर्टिफिकेट से लेकर शैक्षिक प्रमाणपत्र तक शामिल होंगे. जानकारी के अनुसार इन 6 रेलकर्मियों को साल 2004 से 2009 के बीच रेलवे में नौकरी मिली थी. तब लालू यादव देश के रेलमंत्री थे. 

जबकि दूसरी तरफ लैंड फॉर जॉब मामले में सीबीआई की तरफ स तेजस्वी यादव को लेकर दायर चार्जशीट पर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में 12 सितंबर को सुनवाई होगी. सीबीआई की तरफ से इस मामले में पहले 8 घंटे की लंबी पूछताछ हुई थी और फिर 3 जुलाई को तेजस्वी के खिलाफ सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल की थी. 

Trending news