Bihar News: मनीष कश्यप नौ महीने बाद जेल से बाहर निकल चुके हैं. वह लगातार मौजूदा सरकार पर हमलावर हैं. इस बीच बिहार की राजधानी पटना में मनीष कश्यप ने ZEE मीडिया से खास बातचीत में एक बड़ा दावा किया. मनीष कश्यप ने कहा कि कहा जाता था की सरकार बदलेगी, तब ही मनीष कश्यप जेल से बाहर निकलेगा और मैंने प्रण किया था कि मैं बाहर निकलूंगा, तो सरकार बदलूंगा और सरकार बदलने से पहले मैं निकल गया हूं. अब सरकार भी बदल जायेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूट्यूबर मनीष कश्यप ने कहा कि बिहार की सरकार बदलने के लिए पटना से लेकर दिल्ली तक हलचल मचा हुआ है. उन्होंने कहा कि ईश्वर की लाठी जब गिरती है तो दर्द बड़ा होता है, लेकिन दिखता नहीं है. आज दर्द में कराह रहे होंगे वो लोग जो साजिश के तहत मुझे फंसा के जेल में डालने का प्रयास किए थे. 


मनीष कश्यप यही नहीं रुके. उन्होंने जेल की बदहाली पर कहा कि जेल का अनुभव शब्दों में बयां नहीं कर सकते. ऐसा लगता है कि अब जिंदगी समाप्त हो गया और भारत ने वर्तमान समय में जो जेल है उसमें सुधार की बहुत जरूरत है. जेल में कैदियों को सुधारना चाहिए, जेल का अनुभव मेरे लिए ऐसा रहा की मैं चारदीवारी के अंदर कैद हो गया और 9 महीने तक मैं सोचता रहा की आखिर मेरा गुनाह क्या है?


ये भी पढ़ें: JDU के 11 MLAs ने पटना में की थी सीक्रेट मीटिंग! भनक लगी तो नीतीश के कान खड़े हो गए


बिहार सरकार की व्यवस्थाओं पर मनीष कश्यप ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि मजदूर आखिर बिहार से बाहर क्यों कमाने जा रहे हैं? मजदूरों का पलायन बिहार में रोकना चाहिए, शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करना चाहिए, स्वास्थ्य व्यवस्था को दुरुस्त करना चाहिए . राजनीति में एंट्री के सवाल पर मनीष कश्यप ने कहा कि राजनीति में एंट्री नहीं लेंगे. माइक उठा चुके हैं और बिहार के लोगों की समस्याओं पर सवाल पूछेंगे. मनीष कश्यप ने आगे कहा कि शेर का बेटा हूं कभी डरूंगा नहीं.


रिपोर्ट: निषेद