नालंदाः Bihar Mokama Bypoll 2022: नालंदा में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने मोकामा और गोपालगंज उपचुनाव पर चुटकी लेते हुए कहा कि सब जातियों के अपराधी उपचुनाव को लेकर मोकामा पहुंच रहे है. यादव के लोग ललन सिंह को जिताने की बात कर रहे हैं. वहीं भूमिहार के लोग अनंत सिंह को जिताने की बात कर रहे है. मोकामा उपचुनाव में सब बटवारा पहले ही हो चुका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं उन्होंने आगे कहा कि पूरा दिन माफियाओं को डरा धमकाकर नेताओं को ठीक करके पैसा देकर सोसाइटी में आते है और फिर AK 47 पर पूरी सोसाइटी चली जाती है. यदि नीतीश कुमार को देश का लीडरशिप बनना है तो उन्होंने मोकामा उपचुनाव में जो परहेज किया है. वह बिल्कुल अच्छा काम किया है. हम तो नीतीश कुमार को इस चीज के लिए धन्यवाद देंगे. 


एक दिवसीय दौरे पर पप्पू यादव
दरअसल, नालंदा में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. इस दौरान पप्पू यादव ने अपने पार्टी के कार्यकर्ता मनीष कुमार के दादा स्व. शिवकुमार प्रसाद के श्राद्ध कर्म में शिरकत की और परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना भी दी. वहीं इस दौरान जाप के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे. 


मोरबी में पुल हादसे में बीजेपी पर साधा निशाना
वहीं, गुजरात के मोरबी में हुए पुल हादसे में बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि 134 लोगों के मरने के बाद भी प्रधानमंत्री दिन भर में 3 बार कपड़े बदलते हैं. शायद पीएम मोदी का रोते-रोते कपड़ा भीग गया होगा. आज जब मोदी का गुजरात दौरा है तो वहां अस्पताल में रंग रोगन हो रहा है, जो लोग इस हादसे में बचे है. उसके लिए दवाई उपलब्ध नहीं है और जो लोग इस हादसे में मर चुके हैं, उसे देने के लिए दो लाख से ज्यादा और घायलों को 50,000 से ज्यादा देने की हिम्मत भी नहीं है. 50,000 तो पप्पू यादव सभी जगह जाकर लोगों को देने का काम करता है. आपकी सरकार की तो हमसे भी कम औकात है. इसका मतलब सरकार का इंटेंशन सही नहीं है. 
इनपुट- राजेश कुमार


यह भी पढ़ें- 'RJD प्रत्याशी नीलम देवी का BJP से नहीं अनंत सिंह से मुकाबला'- तेजस्वी यादव