Bihar Politics: '2 बार गलती कर दी, अब कभी इधर-उधर नहीं जाएंगे...', जेपी नड्डा के सामने RJD पर बरसे CM नीतीश कुमार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2417594

Bihar Politics: '2 बार गलती कर दी, अब कभी इधर-उधर नहीं जाएंगे...', जेपी नड्डा के सामने RJD पर बरसे CM नीतीश कुमार

Nitish Kumar News: पिछले दिनों आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की थी. इसके बाद से ही कयास लग रहे थे कि बिहार की राजनीति में फिर से खेला हो सकता है

नीतीश कुमार-जेपी नड्डा

CM Nitish Kumar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से तेजस्वी यादव की मुलाकात के बाद से प्रदेश का सियासी पारा चढ़ा हुआ है. इल मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में नीतीश कुमार के पलटने की अटकलें लगाई जा रही हैं. चर्चा है कि प्रदेश की सत्ता में एक बार फिर से बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. इसी बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा दो दिवसीय बिहार दौरे पर पटना पहुंच चुके हैं. नड्डा ने यहां सीएम नीतीश से मुलाकात की, फिर दोनों ने IGIMS स्थित आई हॉस्पिटल का उद्घाटन किया. वहीं नड्डा के सामने सीएम नीतीश ने बीजेपी के प्रति अपनी विश्वसनीयता जाहिर की और राजद पर जमकर हमला किया. राजद के साथ जाने की खबरों का खंडन करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमने 2 बार आरजेडी के साथ जाकर गलती की थी, अब ऐसी गलती दोबारा नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि हम अब कभी आरजेडी के साथ नहीं जा सकते.

राजद पर हमला करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि दो बार इधर-उधर हुआ वो गलती हो गई, अब कभी इधर-उधर नहीं जाएंगे. सीएम ने कहा कि पहले वाले क्या करते थे? वो लोग कभी कोई काम किया था? उन्होंने कहा कि मेरे आने के पहले अस्पतालों की स्थिति बिहार में खराब थी. बीजेपी की ओर इशारा करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि जो भी काम हुआ है, हम लोगों ने मिलकर किया है. जेपी नड्डा का आभार व्यक्त करते हुए सीएम ने कहा कि इनसे पुराना रिश्ता है. इनका जन्म पटना में ही हुआ है. इनके पिताजी यहीं रहते थे. जेपी नड्डा बहुत अच्छे से काम कर रहे हैं. सीएम ने कहा कि मैं जब भी दिल्ली जाता हूं, इनसे मिलता हूं.

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार फिर मारेंगे पलटी! तेजस्वी होंगे इस बार सीएम? सारा मामला सेट

सीएम नीतीश का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब बिहार की राजनीति में फिर से खेला होने की अटकलें लगाई जा रही थीं. अब नीतीश कुमार ने इन कयासों को दूर करने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि एनडीए के साथ उनका स्वाभाविक गठबंधन है और अब यह हमेशा के लिए बना रहेगा. बता दें कि नीतीश कुमार इसी साल 28 जनवरी को महागठबंधन का साथ छोड़कर फिर से एनडीए में शामिल हुए थे. उन्होंने आरजेडी पर क्रेडिट लूटने का आरोप लगाया था. आरजेडी का साथ छोड़ने के साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था और कुछ घंटे के अंदर ही बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना ली थी. बीजेपी के समर्थन से फिर मुख्यमंत्री बन गए थे.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news