नीतीश कुमार फिर मारेंगे पलटी! तेजस्वी होंगे इस बार सीएम? सारा मामला सेट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2417001

नीतीश कुमार फिर मारेंगे पलटी! तेजस्वी होंगे इस बार सीएम? सारा मामला सेट

Bihar Politics News: बिहार के सियासी हलकों में चर्चा हो रही है कि सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर पलटी मार सकते हैं. सूत्र के अनुसार, माना जा रहा है कि सारा मामला सेट हो चुका है. जदयू और राजद की तरफ से गुप्त बैठक भी हो चुकी है.

बिहार की खबरें (File Photo)

Bihar Politics: बिहार के सीएम नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मुलाकात ने सूबे की सियासी माहौल को गर्म कर दिया है. कयासबाजी का दौर शुरू हो गया है. सूत्रों से जो जानकारी मिल रही है, उससे लगता है कि तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार में सारी औपचारिकताएं पूरी हो चुकी हैं! सूत्र बताते हैं कि सीएम नीतीश कुमार के पलटी मारने की नींव पड़ चुकी है. दीवार तैयार करना बाकी है. वह भी कुछ दिनों में शायद हो जाए.

सूत्रों ने बताया कि देश की राजनीति में जो इस वक्त चल रहा है नीतीश कुमार उससे बेहद असहज महसूस कर रहे हैं. वक्फ बोर्ड बिल का मुद्दे पर जिस तरह से सियासी माहौल बना, नीतीश कुमार बहुत परेशान हो गए. इतना ही नहीं अभी गौरक्षा के नाम पर आर्यन मिश्रा की हत्या कर दी गई. नीतीश कुमार इन घटनाओं से बेचैन चल रहे हैं. यहीं वजह है कि उन्होंने इन मुद्दों पर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है.

इतना ही नहीं सूत्र ने तो यहां तक बताया कि प्रशांत किशोर जिस तरह से बिहार में पदयात्रा किया और लोगों को अपने साथ जोड़ रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार उसे भी ध्यान में रखे हुए हैं. वह इनकी काट खोजने में लगे हैं. प्रशांत किशोर की नजर नीतीश कुमार के वोट बैंक पर हैं. वह किसे डेंट करने की कोशिश कर रहे हैं. वह नीतीश कुमार की पार्टी जदयू और राजद की है.

यह भी पढ़ें:Nalada News: NIA ने मदरसे में 5 घंटे की पड़ताल, रजिस्टर का खंगाला एक-एक पन्ना

सूत्र के अनुसार, नीतीश कुमार इस बार राजद से बातचीत के लिए दो बहुत लो प्रोफाइल के नेता लगाए हुए हैं. वहीं, तेजस्वी यादव की तरफ से एक हाईप्रोफाल नेता लगे हुए हैं. दोनों तरफ से बातचीत चल रही है. जदयू के 2 नेता और राजद के 1 नेता के बीच एकांत मुलाकात हुई और करीब 90 मिनट बातचीत चली. 

ध्यान देने वाली बात ये हैं कि जब नीतीश कुमार पलटी मारने वाले होते हैं, तब पूरी तरह से इस तरह की बातों को नकारते रहते हैं. वह कहते हैं कि क्या फालतू की बात करते रहते हैं. हम यही हैं. ऐसी कोई बात नहीं है. मगर, कुछ दिनों बाद सियासी हलचल बढ़ जाती है और सरकार बदल जाती है.

यह भी पढ़ें:तेजस्वी की यात्रा में ‘हरा गमछा’ पर बैन, संवाद यात्रा के लिए राजद का निर्देश

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news