मुजफ्फरपुर: Pappu Yadav: मुजफ्फरपुर में देर शाम को पहुंचे जाप सुप्रीम और पूर्व सांसद पप्पू यादव SKMCH मेडिकल कॉलेज अग्निकांड के पीड़ित परिवार से मिल कर उनका हाल जाना. इलाज की जानकारी लेने के बाद उन्होंने कहा कि जरूरत होगी तो बेहतर इलाज के लिए पटना में ले जाया जाएगा. वही मुजफ्फरपुर के कोर्ट में परिवाद दर्ज को लेकर कहा बाबा पर किए गए टिप्पणी का मुझे कोई खेद नहीं है. मैं विचारों को मानने वालों में से हूं और आगे भी मानता रहूंगा. वहीं केश होने पर कहा की हाथी चले बाजार कुत्ता भौंके हजार इससे कोई भी फर्क नहीं पड़ता है. मुझे धर्म के नाम पर देश में सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ में आवाज उठाता रहूंगा. हमेशा पहले भी करता था और आगे भी करूंगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के ऊपर बिहार में चल रही राजनीति पर पूर्व सांसद पप्पू यादव कहा की बजरंग दल के नाम पर बजरंग बलि का नाम लेने वाले और कहने वाले लोग दागी चेहरे वाले है और जिन्होंने इस संगठन को बनाया था उनके ऊपर में कई महिलाओं के साथ यौन शोषण सहित कई मामले दर्ज रहे है तो क्या केस पहले इनपर होना चाहिए था क्यों नहीं हुआ है. बता दें कि बिहार में 13 मई से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कथा का आयोजन किया गया है. जिसको लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने सामने है.


पूर्व सांसद पप्पू यादव ने आगे कहा कि मुझे लगता है देश में बाबा का नाम पर एजेंडा चल रहा है. 2024 की लोकसभा चुनाव को लेकर जनता को गुमराह किया जा रहा है. मैं खुद वैसे बाबा पर यकीन करता हूं जो चमत्कारी प्रयोग नहीं वास्तविक रूप में विश्वास पैदा करते है. न की वोट के लिए पार्टी विशेष के लिए काम. बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) के खिलाफ दिए गए बयान को लेकर पप्पू यादव के खिलाफ शनिवार को परिवाद दायर की गई है.


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़ें- Bhojpuri News: भक्ति जागरण में अक्षरा सिंह ने गाया फूहड़ गाना, सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा