Bhojpuri News: भक्ति जागरण में अक्षरा सिंह ने गाया फूहड़ गाना, सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा
Advertisement

Bhojpuri News: भक्ति जागरण में अक्षरा सिंह ने गाया फूहड़ गाना, सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा

Bhojpuri News: भक्ति जागरण कार्यक्रम में भोजपुरी फूहड़ गाना गाने का एक मामला सामने आया है. इस बार ये फूहड़ता गिरिडीह के तिसरी में परोसी गई है. यहां हो रहे जागरण कार्यक्रम में भोजपुरी कलाकार अक्षरा सिंह, गोलू राजा व निशा सिंह ने फूहड़ गाने पर अपनी प्रस्तुति दी.

Bhojpuri News: भक्ति जागरण में अक्षरा सिंह ने गाया फूहड़ गाना, सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा

गिरिडीह: Bhojpuri News: भक्ति जागरण कार्यक्रम में भोजपुरी फूहड़ गाना गाने का एक मामला सामने आया है. इस बार ये फूहड़ता गिरिडीह के तिसरी में परोसी गई है. यहां हो रहे जागरण कार्यक्रम में भोजपुरी कलाकार अक्षरा सिंह, गोलू राजा व निशा सिंह ने फूहड़ गाने पर अपनी प्रस्तुति दी. जिसके बाद इस कार्यक्रम का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि गिरिडीह के तिसरी में जमामो माता मंदिर है. झारखंड-बिहार के लोगों की इस मंदिर के प्रति अटूट श्रद्धा है. इस मंदिर में 9 दिवसीय महायज्ञ का आयोजन किया गया था.

यज्ञ खत्म होने के बाद  दूसरे दिन यहां भक्ति जागरण का आयोजन किया गया था. इस जागरण कार्यक्रम को शुरुआत तो भक्ति गीत व संगीत से किया गया लेकिन जैसे-जैसे रात होती गई भक्ति गीत बंद करके फूहड़ गीतों का दौर शुरू हो गया और इन भद्दे-भद्दे गानों पर डांस भी किया गया. भोजपुरी की सुपर स्टार अक्षरा सिंह, गोलू राजा ने  इन गीतों पर प्रस्तुति दी. इस कार्यक्रम से जुड़ा वीडियो शनिवार को वायरल हो गया. वीडियो जैसे ही वायरल हुआ लोग इस कार्यक्रम की आलोचना करने लगे.

लोगों का कहना है कि भक्ति जागरण के नाम पर हुए फूहड़ गीतों पर डांस कहीं से ठीक नहीं है. दूसरी तरफ़ आयोजकों ने इस मामले में चुप्पी साध ली है.बता दें कि जमामो माता मंदिर में  9 दिनों तक आयोजित महायज्ञ में लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा था. लोग लाखों की संख्या में अनुष्ठान करने व रात में प्रवचन सुनने आते थे. इन 9 दिनों के दौरानराज्य के पहले मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, बिहार सरकार के मंत्री, जमुआ से बीजेपी विधायक केदार हाजरा, गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार भी यहां पहुंचे.

ये भी पढ़ें- गिरफ्तारी के बाद निलंबित हुए झारखंड के आईएएस अधिकारी छवि रंजन

Trending news