कीड़े पड़ेंगे कीड़े.... विजय कुमार सिंह की मौत पर इस बीजेपी एमएलए ने दिया श्राप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1778448

कीड़े पड़ेंगे कीड़े.... विजय कुमार सिंह की मौत पर इस बीजेपी एमएलए ने दिया श्राप

Patna Lathi Charge: बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार को बिहार बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राज्य के शिक्षकों की नियुक्ति और 10 लाख लोगों को नौकरी देने के मामले में विधानसभा मार्च किया. इस दौरान पुलिस और बीजेपी नेताओं के बीच जमकर बहसबाजी हो गई. इस दौरान पुलिस ने जमकर लाठियां चलाईं.

कीड़े पड़ेंगे कीड़े.... विजय कुमार सिंह की मौत पर इस बीजेपी एमएलए ने दिया श्राप

पटना:Patna Lathi Charge: बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार को बिहार बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राज्य के शिक्षकों की नियुक्ति और 10 लाख लोगों को नौकरी देने के मामले में विधानसभा मार्च किया. इस दौरान पुलिस और बीजेपी नेताओं के बीच जमकर बहसबाजी हो गई. इस दौरान पुलिस ने जमकर लाठियां चलाईं. लाठीचार्ज में बीजेपी के कई सांसदों, विधायकों और कार्यकर्ताओं को चोट लगी है. इसके अलावा कई पत्रकारों को भी इस लाठी चार्ज में चोट आईं है. इस बीच बीजेपी नेता का विजय कुमार सिंह की मौत हो गई. विजय कुमार जहानाबद के रहने वाले बताए जा रहे हैं. लाठीचार्च में बीजेपी नेता की मौत के बाद विपक्ष महागठबंधन सरकार पर हमलावर है. वहीं बीजेपी विधायक भागीरथी देवी ने नीतीश सरकार पर जमकर हल्ला बोला है. उन्होंने कहा कि कीड़े पड़ेंगे.

दरअसल, गुरुवार को बीजेपी ने विभिन्न मुद्दे को लेकर पटना में विधानसभा मार्च का आयोजन किया. इस दौरान मार्च में शामिल नेता और कार्यकर्ता जैसे ही डाक बंगला चौराहा के पास पहुंचे, पुलिस ने लाठीचार्ज शुरू कर दिया. इस दौरान बीजेपी का एक कार्यकर्ता लाठी चार्ज में गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. मृतक कार्यकर्ता की पहचान जहानाबाद जिले के महामंत्री विजय कुमार सिंह के रूप में हुई है.

इधर, बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी नेबीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं पर हुए लाठी चार्ज पर कहा कि नीतीश कुमार को इसका जवाब देना होगा. उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र की हत्या है. बीजेपी शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रही थी. कहीं कोई उग्र प्रदर्शन नहीं किया गया. उन्होंने सवाल किया कि प्रदर्शन जब शांतिपूर्ण था तो लाठियां क्यों चलाई गई?

ये भी पढ़ें- Patna University: पटना यूनिवर्सिटी हुआ रणक्षेत्र में तब्दील, जैकसन और इकबाल हॉस्टल के छात्रों के बीच बमबाजी

Trending news