Advertisement
photoDetails0hindi

Lalu Family Holi: तेजस्वी यादव ने फैमिली के साथ मनाई होली, माता-पिता का लिया आशीर्वाद, देखें तस्वीरें

लालू प्रसाद यादव की होली एक जामने में काफी फेमस थी. हालांकि, अब वैसी होली शायद ही कहीं किसी राजनेता के यहां खेली जाती हो. लालू यादव इन दिनों दिल्ली में हैं. वह पूरी फैमिली के साथ दिल्ली में हैं. यहां पर तेजस्वी यादव की बेटी कात्यायिनी का बर्थ-डे मनाने के लिए सभी आए हैं.

1/7

होली के दिन लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी ने अपने परिवार के साथ होली का पर्व मनाया. केवल लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पटना में होली मना रहे हैं. बाकी सारा परिवार दिल्ली में हैं.

2/7

लालू यादव इन दिनों दिल्ली में हैं. वह पूरी फैमिली के साथ दिल्ली में हैं. यहां पर तेजस्वी यादव की बेटी कात्यायिनी का बर्थ-डे मनाने के लिए सभी आए हैं. 

3/7

लालू प्रसाद यादव की होली एक जामने में काफी फेमस थी. हालांकि, अब वैसी होली शायद ही कहीं किसी राजनेता के यहां खेली जाती हो. 

 

4/7

होली के अवसर पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पूरे परिवार के साथ होली खेली. सभी ने हंसी-खुशी को होली का पर्व मनाया. 

5/7

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की बेटी कात्यायिनी का जन्मदिन 27 मार्च को है. इसे मानने के लिए पूरा परिवार दिल्ली आया हुआ है. 

 

6/7

लालू प्रसाद यादव का पूरा परिवार होली के अवसर पर दिल्ली में मौजूद है. दिल्ली में पूरा परिवार जोश के साथ होली का पर्व मनाया. हालांकि, बिहार की राजधानी पटना में राबड़ी आवास पर सन्नाटा पसरा है.

 

7/7

सभी बेटियों ने राबड़ी देवी और लालू प्रसाद याद को अबीर लगाकर आशीर्वाद लिया. इस दौरान तेस्जवी यादव और मीसा भारती ने भी आशीर्वाद लिया.