जनसुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि उन्हें जनसमर्थन प्राप्त है और दूसरी पार्टियों के नेता भी छोड़कर उनके अभियान का साथ दे रहे हैं. प्रशांत किशोर ने कहा कि जनसुराज की ओर से दो तिहाई से ज्यादा नए लोग चुनावी मैदान में उतरेंगे. दूसरे दलों को छोड़ कर आने वाले नेताओं की मानसिकता और भविष्य पर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए प्रशांत किशोर ने कहा, जनसुराज को जनता का समर्थन प्राप्त है, इसलिए अन्य पार्टियों के नेता जनसुराज में आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

READ ALSO: बिहार में दो राज्यसभा सीटों पर कौन होंगे कैंडिडेट? जानें किसकी लग रही अटकलें


प्रशांत किशोर ने यह भी कहा, 2 साल से पदयात्रा की जा रही है, लेकिन लोग अभी भी जुड़ रहे हैं. लोगों ने भी हवा का रुख भांप लिया है. उन्होंने कहा, जनसुराज अभियान एक गंगा है और कुछ नेताओं के जुड़ने से यह मैली नहीं होगी. उनका कहना है कि 1 करोड़ लोगों ने जनसुराज को समर्थन दिया है और इसमें से 99 फ़ीसदी ऐसे लोग हैं, जो राजनीति में नहीं हैं, जिनके बाप–दादा एमपी–एमएलए नहीं रहे हैं. 


प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि कोई भी व्यवस्था बनती है, तो कुछ सही-गलत होता ही है फिर भी मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि वैसे लोगों को चुनाव लड़ाया जाएगा, जिसको देखकर समाज के लोग खुद बोलेंगे, ये ऐसे लोग हैं जो समाज का कल्याण करेंगे. 


उन्होंने कहा कि 2/3 ऐसे लोगों को चुनाव लड़ाया जाएगा, जिन्होंने कभी चुनाव नहीं लड़ा है और न ही राजनीति से जुड़े हैं. बिहार को खराब करने में ऐसे लोगों का ही तो हाथ है, जो पहले से राजनीति में हैं. 


READ ALSO: नीतीश को 20 सीट भी नहीं आने वाली, जनसुराज का सीधा मुकाबला NDA से: प्रशांत किशोर


प्रशांत किशोर ने कहा, हम नई व्यवस्था की बात कर रहें हैं. इसलिए पुराने लोगों को चुनाव लड़ाने का क्या फायदा, ऐसे लोगों को चुनाव लड़ाया जाएगा, जो समाज के परखे और बुद्धिजीवी हैं.