नीतीश कुमार को 20 सीट भी नहीं आने वाली, जनसुराज का सीधा मुकाबला एनडीए से, प्रशांत किशोर की बड़ी भविष्यवाणी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2381964

नीतीश कुमार को 20 सीट भी नहीं आने वाली, जनसुराज का सीधा मुकाबला एनडीए से, प्रशांत किशोर की बड़ी भविष्यवाणी

Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने तो जमुई में यह भी दावा किया कि जनसुराज का सीधा मुकाबला एनडीए से है. उन्होंने भविष्यवाणी की है कि विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता जेडीयू को 20 सीटों पर समेटने जा रही है.  

जमुई में प्रशांत किशोर

जमुई: जन सुराज अभियान के सूत्रधार प्रशांत किशोर दो दिवसीय यात्रा पर जमुई पहुंचे. जमुई में उनका हजारों लोगों ने भव्य स्वागत किया. प्रशांत किशोर ने वहां एक कार्यक्रम को भी संबोधित किया और उसके बाद एक प्रेस वार्ता काआयोजन किया गया. प्रेस वार्ता में प्रशांत किशोर ने दावा किया कि 2025 के विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता एनडीए और महागठबंधन दोनों को नकार देगी. इसके अलावा नीतीश कुमार पर बड़ी भविष्यवाणी करते हुए प्रशांत किशोर बोले, 2025 में जेडीयू को 20 सीटें भी नहीं मिल पाएंगी. 

READ ALSO: तेजस्वी ने जारी की क्राइम बुलेटिन, जमा खान बोले- काम ही क्या है, मोबाइल चलाना है...

प्रशांत किशोर ने कहा, नीतीश अकेले लड़ें या भाजपा और फिर राजद के साथ लड़ें, जनता 20 सीट भी नहीं देने वाली. 2015 में तो हमने कंधा लगाया था और मदद किया था तो महागठबंधन की सरकार बन गई थी. फिर 2020 में 42 सीट आया था, लेकिन इस बार परिणाम बिलकुल विपरीत आने वाले हैं. उन्होंने दावा किया कि इस बार जनता राजद और जदयू को उखाड़ फेंकेगी. 

प्रशांत किशोर ने आगे राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि राजद आलाकमान को पत्र जारी कर अपने लोगों को जनसुराज में आने से रोकना पड़ रहा है. पत्र में बरगलाया जा रहा है कि लालू जी के विचारों का सम्मान करते हैं तो पार्टी छोड़कर नहीं जाइए. इसका मतलब क्या हुआ, अब राजद नेता तेजस्वी यादव के नाम पर रुकने वाले नहीं हैं. पत्र निकालकर राजद वाले अपने नेता को रोक रहे हैं. 

READ ALSO: क्रोधाग्नि में जल रहा था पति, पत्नी के अफेयर के शक में खून सवार हो गया

प्रशांत किशोर ने दावा किया कि राजद 2025 में कोई फैक्टर ही नहीं है. इसलिए 2025 विधानसभा चुनाव मुख्य रूप से जनसुराज और NDA के बीच होने वाला है.

Trending news