Bihar Politics: प्रशांत किशोर ने समझाया तेजस्वी के 'चट-पट और झट' का मतलब, कहा- शॉर्ट कट कभी सही नहीं
Advertisement

Bihar Politics: प्रशांत किशोर ने समझाया तेजस्वी के 'चट-पट और झट' का मतलब, कहा- शॉर्ट कट कभी सही नहीं

Prashant Kishor News: प्रशांत किशोर ने कहा कि जो विद्वान लोग हैं, जो अनुभवी लोग हैं वो आपको बताएंगे कि जब भी आप झट-पट और शॉर्ट कट करते हैं, तो आप जीवन में कुछ नहीं पाते हैं. लेकिन, तेजस्वी यादव जैसे लीडर्स से आप इससे ज्यादा क्या अपेक्षा कर सकते हैं. 

फाइल फोटो

Prashant Kishor News: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने हाल ही में चट-फट और झट वाला एक बयान दिया था. दरअसल, शिक्षकों को नियुक्ति पत्र बांटे जाने पर तेजस्वी यादव ने कहा था कि यह चट-पट और झट वाली सरकार है. चट से फॉर्म भरिए, पट से परीक्षा दीजिए और झट से नौकरी लीजिए. तेजस्वी के इस 'चट-पट और झट' वाले बयान पर अब प्रशांत किशोर ने तंज कसा है. अपनी जनसुराज पद यात्रा के तहत मधुबनी में पीके ने कहा कि तेजस्वी ने अपने जीवन में सबकुछ झट-पट ही पाया है. वह लालू के लड़के हैं तो झट-पट कुर्सी पर बैठ गए और बिना झट-पट बिहार को समझे-सुधारने की बात कर रहे हैं.

प्रशांत किशोर ने कहा कि जो विद्वान लोग हैं, जो अनुभवी लोग हैं वो आपको बताएंगे कि जब भी आप झट-पट और शॉर्ट कट करते हैं, तो आप जीवन में कुछ नहीं पाते हैं. लेकिन, तेजस्वी यादव जैसे लीडर्स से आप इससे ज्यादा क्या अपेक्षा कर सकते हैं. उन्होंने भी अपने जीवन में सब कुछ झट-पट ही पाया है. समाज के लिए कुछ किया नहीं है. अपनी कुछ योग्यता नहीं दिखाई है. उन्होंने किसी क्षेत्र में अपना पराक्रम, अपना पुरुषार्थ, अपनी योग्यता नहीं दिखाई है. उनसे कोई पूछने वाला नहीं है कि मेरे भाई 15 साल आपके मां-बाबू जी यहां पर मुख्यमंत्री थे तब झट-पट आपने बिहार को क्यों नहीं सुधार दिया.

ये भी पढ़ें- '14 महीनों में दो दर्जन लोग मारे गए, हजारों चक्र फायरिंग, मशीनें फूंकी गईं', सुशील मोदी ने बिहार की सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल

मधुबनी के बासोपट्टी में पत्रकारों से बातचीत में प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव एक सालों से उप मुख्यमंत्री हैं, आप डिफेक्टिव सरकार चला रहे हैं, नीतीश कुमार तो मुखौटा है. आप स्वास्थ्य मंत्री हैं, तो आप झट-पट यहां की स्वास्थ्य व्यवस्था को कब सुधारिएगा. यहां आप पथ निर्माण मंत्री हैं, तो झट-पट यहां के रोड कब बनाई जाएगी. यहां के आप ग्रामीण कार्य मंत्री हैं, तो आप बिहार के गांव की बदहाली है, नाली-गलियों की दुर्दशा को झट-पट कब सुधार होगा. अगर, वो बता दें तो मेरा और बिहार की जनता की ओर से उनको बहुत-बहुत शुक्रिया. तेजस्वी यादव आप जो तीन विभाग चला रहे हैं उसके बारे में बता दीजिए, बाकी की बातें बाद में कीजिएगा.

Trending news