Bihar Politics: राजद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू पर बड़ा हमला किया है. साथ ही एक तस्वीर भी जारी किया है. जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार की तस्वीर दारू की बोतल पर छपी है. बोतल पर लिखा है 'OLD GANG DESI DARU.' इस दौरान लालू प्रसाद यादव की पार्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जदयू का फुल फॉर्म बताया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजद ने लिखा कि J-जहां, D-दारू, U-अनलिमिटेड, Q-बिहार में शराबबंदी के बावजूद हर घर उपलब्ध शराब और जहरीली शराब से हो रही मौतों का ज़िम्मेवार कौन? A-नीतीश कुमार और JDU है.


राजद के पोस्ट पर जदयू का जवाब
राजद के पोस्ट पर बवाल जदयू ने कहा कि छेड़ेंगे तो छोड़ेंगे नहीं. राष्ट्रीय जनता दल ने पोस्ट के जरिए जनता दल यूनाइटेड पर हमला बोला और जदयू का मतलब जहां दारू अनलिमिटेड बताया है. राजद के हमलों का जवाब जदयू एमएलसी (MLC) नीरज कुमार ने दिया. नीरज कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल को राष्ट्रीय जहरीला दल बताया. उन्होंने कहा कि समाज में जहर बोने का काम इन लोगों ने किया है. 108 नरसंहार और होटवार जेल के साथ कैदी नंबर बिहार के जन जन तक हमने पहुंचा दिया था और यही वह पता है कि जनता ने इन्हें लॉक कर दिया.


वहीं, बिहार सरकार के मंत्री हरि साहनी ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड ने भी राजद का नामकरण किया है. वह सही किया है. राष्ट्रीय जनता दल राष्ट्रीय स्तर पर जहर फैलती है और इसीलिए राष्ट्रीय जहरीला दल नाम दिया गया है.


यह भी पढ़ें:आंखों में आंसू लेकर राजद की स्टार प्रचारक ममता भुईयां सपा में शामिल


बता दें कि राजद नेता शक्ति यादव ने कहा कि जदयू का मतलब ही होता है जहां दारू अनलिमिटेड उपलब्ध हो. बिहार में कोई ऐसा इलाका नई है, जहां दारू उपलब्ध नहीं है. लोग मौत को गले लगा रहे हैं. सत्ता संरक्षित अवैध शराब के कारोबार को फलने फूलने दे रहे हैं. शराब घोटाला होता रहा, लेकिन शराब माफियाओं पर नकेल नहीं कसी गई. जनता दल यूनाइटेड के पदाधिकारी पकड़े गए. जहां पकड़ा गया था वहां के सुपरिटेंडेंट बदल दिए गए. शराब का कारोबार फल और फूल रहा है. शराब से बिहार की जनता हो रही है बर्बाद इसके लिए पूरी तरह से ज़िम्मेवार है.


रिपोर्ट: प्रिंस सूरज


यह भी पढ़ें:बीजेपी सांसद के बयान से अररिया में बवाल, प्रदीप सिंह के खिलाफ सड़क पर उतरे मुस्लिम


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!