पटना: Bihar Politics: बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर लगाया गया पोस्टर, पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के साथ तमाम विपक्षी दलों के बड़े नेताओं की है तस्वीर. दरअसल इस तस्वीर की खासियत यह है कि इसमें सम्राट चौधरी को बिहार के सीएम के रूप में दिखाया गया है, यानी बिहार में होनेवाले 2025 के विधानसभा चुनाव में सम्राट चौधरी भाजपा की तरफ से मुख्यमंत्री पद के लिए चेहरे हो सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पोस्टर में सबसे खास बात है कि बीजेपी नेताओं के द्वारा सम्राट चौधरी को 2025 में बिहार का मुख्यमंत्री बताया गया और लिखा गया है कि 2023 प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी, 2025 मुख्यमंत्री बिहार. वहीं इस पोस्टर में लिखा गया है कि अमेरिका, रूस और चीन को पीछे छोड़कर भारत चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर पहुंचने वाला दुनिया का पहला देश बना, अब मोदी जी का विरोध किस बात पर करें, मोदी जी तो हम लोगों का कमर ही तोड़ दिया, 2024 और 2029 में फिर से मोदी जी, अब पूरी दुनिया कह रही है मोदी जी जैसा प्रधानमंत्री हमें भी चाहिए. 


ये भी पढ़ें- Caste Census: केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हलफनामे में किया बदलाव!


वैसे बता दें कि सम्राट चौधरी के बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से ही उन्हें मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर हवा तेज है. इसे लेकर पहले भी बिहार की राजधानी में पोस्टर लगाया गया था और आज भी लगाया गया है. बता दें कि सम्राट चौधरी को बिहार का सीएम बताने वाला पोस्टर बीजेपी के नेता लव कुमार सिंह उर्फ रुद्र ने लगाया है. जो अपनी ओर लोगों का ध्यान खींचने के लिए काफी है.


इसी पोस्टर में एक तरफ राहुल गांधी, नीतीश कुमार, मल्लिकार्जुन खरगे, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, अरविंद केजरीवाल सहित विपक्षी दलों के नेताओं की तस्वीर लगी हुई है. जिसमें लिखा गया है कि मोदी जी तो हमलोगों का कमर ही तोड़ दिया. पोस्टर में सबसे ऊपर  पीएम मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह, मंगल पांडेय, विजय कुमार सिन्हा, नित्यानंद राय और सम्राट चौधरी की फोटो भी लगायी गयी है.
रिपोर्ट:शिवम