Bihar Politics : सम्राट चौधरी ने CM Nitish Kumar की रैली को लेकर किया कटाक्ष, कहा- पहले बिहार को संभाले साहब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2037564

Bihar Politics : सम्राट चौधरी ने CM Nitish Kumar की रैली को लेकर किया कटाक्ष, कहा- पहले बिहार को संभाले साहब

Samrat Chaudhary : सम्राट चौधरी ने राम मंदिर के उद्घाटन के मुद्दे पर कहा कि इसमें कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है और बीजेपी के कार्यकर्ता इसे भावनात्मक दृष्टि से लेकर खड़े हैं. उन्होंने बताया कि पहले भी विचार परिवार के लोगों ने मिलकर इस काम को किया था और आज भी वही हो रहा है.

Bihar Politics : सम्राट चौधरी ने CM Nitish Kumar की रैली को लेकर किया कटाक्ष, कहा- पहले बिहार को संभाले साहब

पटना: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने रविवार को राजधानी पटना में कई मुद्दों पर मीडिया से बातचीत की. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार सहित 'इंडिया' गठबंधन पर हमला बोला और बिहार से बाहर सीएम नीतीश कुमार की रैली के सवाल पर कहा कि पहले बिहार को नीतीश कुमार संभाले और फिर अन्य राज्यों की बात करे.

सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' को लेकर भी टिप्पणी की. साथ ही कहा कि यह 'भारत जोड़ो नहीं, भारत तोड़ो और परिवार बचाओ यात्रा' है. उन्होंने कांग्रेस को यह कहते हुए आलोचना की कि अगर कांग्रेस ने वाकई भारत को जोड़ना चाहा होता, तो उन्हें कश्मीर के मुद्दे पर धारा 370 को हटाने के समय प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के साथ मिलकर बोलना चाहिए था.

सम्राट चौधरी ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सीएम नीतीश कुमार झारखंड, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में रैली करेंगे. इस रैली के लिए नीतीश कुमार ने अपनी सभी योजनाएं तैयार कर ली है. जल्द ही सीएम इस रैली को शुरू भी करे लेंगे. इसके अलावा बता दें कि इस दौरान जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी नीतीश कुमार की पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. ललन सिंह के इस्तीफे के बाद बिहार की राजनीति में हलचल है. 

उन्होंने राम मंदिर के उद्घाटन के मुद्दे पर कहा कि इसमें कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है और बीजेपी के कार्यकर्ता इसे भावनात्मक दृष्टि से लेकर खड़े हैं. उन्होंने बताया कि पहले भी विचार परिवार के लोगों ने मिलकर इस काम को किया था और आज भी वही हो रहा है. चौधरी ने कहा कि वह और उनके लोग मंदिर का समर्थन कर रहे हैं और वे जाकर पूजा करेंगे. 22 जनवरी को मंदिर का उद्घाटन है इसलिए सभी बिहार वासियों से अपील है कि इस खास अवसर पर सभी अपने घरों को दीये से रोशन करें.

ये भी पढ़िए-  Money Plant Vastu: घर में मनी प्लांट लगाते समय न करें ये गलतियां, नहीं तो हो सकता है भारी नुकसान

 

Trending news