तेजस्वी यादव ने बीजेपी को दी चुनौती, कहा- 2024 में बिहार में एक सीट जीतना भी मुश्किल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1350499

तेजस्वी यादव ने बीजेपी को दी चुनौती, कहा- 2024 में बिहार में एक सीट जीतना भी मुश्किल

Bihar Politics: बिहार की सत्ता से बीजेपी को बेदखल करने के बाद जेडीयू देश के सभी विपक्षी दलों को एक मंच पर लाने की मुहिम में जुट गई है.

तेजस्वी यादव ने बीजेपी को दी चुनौती, कहा- 2024 में बिहार में एक सीट जीतना भी मुश्किल

पटना:Bihar Politics: बिहार की सत्ता से बीजेपी को बेदखल करने के बाद जेडीयू देश के सभी विपक्षी दलों को एक मंच पर लाने की मुहिम में जुट गई है. इस कड़ी में एक तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी दलों को बीजेपी के खिलाफ एकजुट करने में लगे हैं तो दूसरी तरफ उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं. RJD के दिवंगत नेता रघुवंश प्रसाद सिंह की पुण्यतिथि के मौके पर पटना के रविंद्र भवन में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला.

फ्लोर टेस्ट वाले दिन छापा
तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर बिहार में हम अच्छे से काम करें तो केंद्र में बीजेपी की सरकार अगले चुनाव में 272 सीट नहीं जीत पाएगी. हर बार बिहार में 40 में से 39 सीट जीत लें, ऐसा थोड़ी ना होगा इसके उल्टा भी हो सकता है. बीजेपी का सिर्फ एक ही काम है कि जो उनके विरोध में बोले उसके पीछे ED और CBI लगा दो. तेजस्वी ने कहा कि जिस दिन बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट था उसी दिन छापा मरवा दिया गया. बीजेपी ये सब करती रहेगी, लेकिन इसकी चिंता छोड़ हमें बस अपने लक्ष्य को लेकर काम करना है. लक्ष्य प्राप्ति के लिए ही हम लोग एकजुट हुए हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार: पवन वर्मा की जेडीयू में होगी वापसी, नीतीश कुमार देंगे बड़ी जिम्मेदारी!

2024 में एक सीट के लिए तरसना पड़ेगा
तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि बीजेपी के खिलाफ अगर और लोगों को भी जोड़ने की जरूरत होगी तो जोड़ने का काम करेंगे. देश में साम्प्रदायिकता का जहर बो रही बीजेपी को किसी भी हाल में सत्ता से उखाड़ फेंकना है. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को एक सीट के लिए तरसना पड़ेगा. अभी बीजेपी का आंकड़ा 303 का है अगर हम लोग बेहतर तरीके से काम करते हैं तो 272 भी नहीं आएगा. हम सभी एक लक्ष्य प्राप्त करने के लिए एक साथ जुटे हुए हैं जो छूट गए हैं उनको भी साथ लाएंगे. रघुवंश प्रसाद जी की जो ऊर्जा थी उससे सीख लेते हुए हम आगे बढ़ेंगे.

Trending news