पटनाः केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गोपालगंज स्थित भाजपा कार्यालय में एक प्रेसवार्ता के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने प्रेस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल तो छोड़िए सीएम मैटेरियल के लायक भी नही है. पूरे देश में ये पहले मुख्यमंत्री है जो आठ बार सपथ लिए, लेकिन अपने बल पर कभी सरकार नही बना पाएं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आतंकवादियों के लिए स्लीपर सेल बनता जा रहा बिहार
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नितीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहां कि बिहार आतंकवादियों के लिए एक स्लीपर सेल बनते जा रहा है. पटना के फुलवारी शरीफ में जो पीएफआई का जो जखीरा निकला वो सूबे के 13 जिलों में उसका नेटवर्क मिला. उन्होंने कहा की 2013 में पटना के गांधी मैदान में जो नरेंद्र मोदी की हत्या के लिए जो सिरिअल ब्लास्ट हुआ था. अगर इसका विरोध हमारे पार्टी और विधायक करें, तो ये सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ता है. हम सभी सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाला व्यक्ति नहीं है. हम समाज के साथ मिलकर काम करते है और हमेशा समाज को आगे बड़ाने का कार्य किया है.


मजहबी कानून से चल रहे स्कूल 
उन्होंने कहा कि पूर्वांचल के 500 स्कूलों और कार्यालय में जब मैं किसी स्कूल से रविवार को पूछता हूं कि आज रविवार के दिन क्यों खुला है, तो वो लोग बोलते है कि आप को पता नहीं है कि यहां शुक्रवार को छुट्टी रहती है. उन्होंने कहा कि यहां एक देश एक कानून नहीं रहा और मजहबी कानून से चला तो गिरिराज जैसे लोग इसका विरोध करते रहेंगे.


नीतिश का भाजपा छोड़ना था तय 
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि हमलोग पहले से ही समझते थे कि नीतीश कुमार भाजपा छोड़ेंगे. उसके बावजूद हम लोग उनके साथ थे. इसलिए की कोई हमें पलटू राम तो नही कहेगा. भाजपा को कोई धोखेबाज तो नहीं कहेगा. मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार पहली बार मुख्यमंत्री बने तो भाजपा ने बनाया और अब ये अपने जीवन में अंतिम बार मुख्यमंत्री बने है, आगे ये कभी मुख्यमंत्री नही बनेंगे. इस मौके पर पूर्व विधायक व प्रदेश उपाध्यक्ष मिथलेश तिवारी, पूर्व मंत्री जनक राम, जिलाध्यक्ष बिनोद कुमार सहित कई भाजपा के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.


ये भी पढ़िए- नीतीश कुमार हो सकते हैं विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद के मजबूत उम्मीदवारः तेजस्वी