Vijay Kumar Singh Death: 'राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के समय जंगलराज की उत्पति हुई थी और आज नीतीश कुमार तेजस्वी यादव के साथ मिलकर जंगलराज रिटन्र्स ला रहे हैं. बीजेपी गुरुवार की घटना के विरोध में शुक्रवार को भाजपा काला दिवस मनाएगी.' गुरुवार को बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में ये बातें कहीं. इस दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार भाजपा विजय कुमार सिंह के परिवार को गोद लेगी और उनके परिवार को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सम्राट चौधरी ने कहा, नीतीश कुमार जब से ममता बनर्जी के संरक्षण में गए हैं तब से पश्चिम बंगाल माॅडल बिहार में लागू हो गया है और लोकतंत्र खत्म करने का काम कर रहे हैं. भाजपा ने गुरुवार को एक वीर साथी को गंवाया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के कारण भाजपा के जहानाबाद शहर के महामंत्री विजय कुमार सिंह की हत्या हुई है. 


सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को ऐसा क्या हो गया है कि सात-सात मंत्रियों का इस्तीफा देने वाले अब तेजस्वी यादव का इस्तीफा नहीं ले पा रहे हैं. गुरुवार की घटना के विरोध में शुक्रवार को भाजपा काला दिवस मनाएगी और नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव का पुतला दहन करेगी. सभी जिला और प्रखंडों में भाजपा कार्यकर्ता धरना देंगे और दिवंगत साथी को श्रद्धांजलि दी जाएगी. 


सम्राट चौधरी ने ऐलान किया कि बिहार भाजपा दिवंगत नेता के परिवार को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देगी और परिवार को गोद लेकर उन्हें हर प्रकार की मदद दी जाएगी. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि यह लड़ाई आगे भी जारी रहेगी. यह सरकार भ्रष्टाचार और अपराध का संरक्षक बन गई है. जंगलराज हटाने के लिए कई परिवारों ने बहुत कुछ खोया है. आज बिहार में सदन में आपातकाल है और सड़क पर भी.


यह भी पढ़ें- Vijay Kumar Singh Death: वो नहीं आए... नाश्ता करके 8 बजे घर से निकले और बोले शाम को लौट आउंगा, आई मौत की खबर