Atal Bihari Vajpayee Death Anniversary: नीतीश कुमार का अटल प्रेम, राजकीय समारोह के रूप में मनाई जाएगी अटल जी की पुण्यतिथि
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2386882

Atal Bihari Vajpayee Death Anniversary: नीतीश कुमार का अटल प्रेम, राजकीय समारोह के रूप में मनाई जाएगी अटल जी की पुण्यतिथि

Atal Bihari Vajpayee Death Anniversary: बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने कहा कि अटल जी के श्रद्धांजलि समारोह को राजकीय समारोह का दर्जा दिया गया है, यह काफी खुशी की बात है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

Atal Bihari Vajpayee Death Anniversary: पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की आज (शुक्रवार, 16 अगस्त) पुण्यतिथि मनाई जा रही है. इस मौके पर पटना के अटल पार्क में श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ बिहार सरकार के मंत्री विजय चौधरी, अशोक चौधरी और बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल सहित कई नेता मौजूद रहे. बिहार सरकार की तरफ से इस कार्यक्रम में घोषणा की गई कि इस श्रद्धांजलि समारोह को अब राजकीय समारोह के तौर पर मनाया जाएगा. 

इस घोषणा से बीजेपी कार्यकर्ताओं को काफी प्रसन्नता हुई. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने कहा कि अटल जी के श्रद्धांजलि समारोह को राजकीय समारोह का दर्जा दिया गया है और राजकीय समरोह धूमधाम से प्रत्येक वर्ष मनाया जाएगा. मुख्यमंत्री जी का अटल जी के साथ उनका संबंध काफी अच्छा रहा है. दोनों नेता काफी नजदीक थे. उनके लिए श्रद्धांजलि समारोह को राजकीय समारोह के तौर पर घोषित किया जाएगा. इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद.

ये भी पढ़ें- 'मेरे तो नाम में ही बिहारी है...', बिहार से था पूर्व PM वाजपेयी का भावनात्मक रिश्ता

वहीं पटना साहिब से सांसद रविशंकर प्रसाद ने इस पर खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि मेरा परम सौभाग्य है कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में मंत्री था और यह सौभाग्य मिला था. उन्होंने कहा कि देश के महान नेता थे. अटल जी और नीतीश कुमार जी का अभिनंदन की आज उनकी पुण्यतिथि पर एक राजकीय कार्यक्रम की घोषणा की गई है. उनके जन्म दिवस और उनके पुण्यतिथि दोनों पर बिहार में राजकीय सम्मान होगा, यह बहुत गर्व और गौरव की बात है. बिहार सरकार का अभिनंदन और हम सभी बहुत उत्साहित हैं.

Trending news