धोनी के कार क्लब में शामिल हुई Pontiac Firebird, साक्षी बोली-Missing You माही
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar730923

धोनी के कार क्लब में शामिल हुई Pontiac Firebird, साक्षी बोली-Missing You माही

सुर्ख लाल रंग की इस विंटेज कार की डिलीवरी मिलने के बाद, महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने इसकी एक तस्वीर और मूविंग वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया है.

 

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का गाड़ियों से प्यार जगजाहिर है.

रांची: पूर्व भारतीय खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का गाड़ियों से प्यार जगजाहिर है. धोनी के फार्म हाउस में एक बड़ा सा गेराज है, जिसमें सैकड़ों गाड़ियां हैं. अब इस गैराज में एक नई चमचमाती लाल विंटेज कार आई है, जिसका नाम है Pontiac Firebird. सबसे खास बात है कि यह गाड़ी लेफ्ट हैंड ड्राइविंग कार है.

माही की पत्नी साक्षी ने साझा की तस्वीर
बता दें कि, 15 अगस्त को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और रांची के राजकुमार माही ने उस वक्त पूरी दुनिया को चौंका दिया, जब इंस्टाग्राम पेज पर, उन्होंने अनोखे अंदाज में रिटायरमेंट की घोषणा की. लेकिन इस घोषणा से पहले माही के गैराज में एक और शानदार कार शामिल हुई.

सुर्ख लाल रंग की इस विंटेज कार की डिलीवरी मिलने के बाद, महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने इसकी एक तस्वीर और मूविंग वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा किया है. इस कार की तस्वीर को पोस्ट करते हुए साक्षी ने लिखा है, 'वेलकम होम….मीसिंग यू माही', तो वहीं वीडियो पर लिखा है कि, major mahi missing@mahi@7781

धोनी ने जिस पॉन्टियक फायर बर्ड को खरीदा है वह लेफ्ट हैंड ड्राइव है. दो दरवाजे वाली इस क्लासिक कार में एक बड़ा V8 बिग ब्लॉक इंजन दिया गया है. इसमें हर्स्ट शिफ्टर साथ 4 स्पीड ट्रांसमिशन मिलता है. पोंटियाक पहली बार 1968 में अपनी फायर वर्ल्ड सीरीज की शुरुआत की थी.

धोनी के गैराज में है कई गाड़ियां
नए पोंटिएक फायरबर्ड ट्रांस एम के अलावा, धोनी के पास पहले से ही एक से बढ़कर एक कारों का कलेक्शन है. धोनी 6.2-लीटर V8 इंजन वाली Grand Cherokee Trackhawk के देशभर में पहले और एकमात्र मालिक हैं। उनके पास Nissan Jonga 1 Ton भी है. इसके अलावा धोनी Hummer H2, Rolls-Royce Silver Shadow Series 1, फर्स्ट जेनरेशन Audi Q7, Mercedes-Benz GLE, Land Rover Freelander 2 और Mitsubishi Pajero SFX सहित कई कारों के धोनी मालिक हैं.

कारों के अलावा, धोनी को टूव्हीलर्स के बड़े कलेक्शन के लिए भी जाना जाता है. धोनी के बाइक कलेक्शन में Confederate X132 Hellcat ,निंजा, harely devidson भी शामिल है.