मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप कांड के बाद धीरे धीरे ब्रजेश ठाकुर पर भी शिकंजा कसने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. एक के बाद एक ब्रजेश ठाकुर पर कार्रवाई लगातार जारी है. ब्रजेश ठाकुर पर कार्रवाई करते हुए उनके हथियारों के लाइसेंस को पहले ही रद्द किया जा चुका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब धीरे-धीरे ब्रजेश ठाकुर की अखबारों पर भी शिकंजा कसना शुरू हो गया है. सोमवार को PRD की टीम ब्रजेश ठाकुर के अखबारों के प्रिंटिंग प्रेस में  पहुंची और प्रिटिंग प्रेस की जांच शुरू की. पीआरडी ने ब्रजेश ठाकुर के तीनों अखबारों के निकलने की जांच शुरू की. 


आपको बता दें कि ब्रजेश ठाकुर के तीन अखबार प्रात: कमल, न्यूज नेकस्ट और उर्दू अखबार हालात-ए-बिहार की जांच शुरू की गई है. साथ ही आपको बता दें कि ब्रजेश ठाकुर के दो अखबारों के संपादक उनके बेटे-बेटी हैं जबकि उर्दू अखबार की संपादक ब्रजेश ठाकुर की करीबी मधु है. 


PRD के निदेशक दिनेश कुमार, संजय कुमार उपनिदेशक और ऑडिटर मिथिलेश कुमार जांच के लिए मुजफ्फरपुर पहुंचे. जांच टीम ने अखबार के सर्कुलेशन, छपाई, प्रबंधन से लेकर पाठकों के बीच जाकर कई और भी चीजें पता करने की कोशिश की. 


साथ ही जांच टीम इस बात की जानकारी भी जुटा रही है कि पांच सौ से भी कम प्रति छपने के बावजूद 62 हजार से अधिक सर्कुलेशन दिखाकर कैसे विज्ञापन लिया जा रहा था.